गले में सांप डालकर रील बना रहा था साधु, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत
गले में सांप डालकर रील बना रहा था साधु, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत
Share:

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले से 25 सितंबर को एक चौंका देने वाला किस्सा सामने आया है। यहां पर रहने वाला एक साधु अपने गले में एक काले जहरीले सांप को लपेटकर इंस्टाग्राम के रील निर्माताओं के लिए पोज कर रहा था। इसी के चलते सांप ने उसे काट लिया तत्पश्चात, उसे पास के एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) रेफर कर दिया। हालांकि उपचार के चलते ही उसकी मौत हो गई।

ये घटना शुक्रवार की है, मगर इसका खुलासा शनिवार शाम को हुआ, जब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया। साधु काकोरी (लखनऊ) के बनिया खेरा गांव का निवासी है, जिसकी पहचान 55 वर्षीय बजरंगी साधु के तौर पर हुई है। वह बीते कुछ सालों से औरास क्षेत्र के भावना खेरा गांव में रह रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, क्षेत्र में पंचर मरम्मत की दुकान चलाने वाले सूबेदार की दुकान में जहरीला काला सांप मिला था। सूबेदार ने सांप को डंडे से मारने का प्रयास किया लेकिन वहां पहुंचे बजरंगी ने सूबेदार को सांप को मारने के लिए मना कर दिया। तत्पश्चात, बजरंगी ने सांप को पकड़कर डिब्बे में रखा एवं दुकान से बाहर ले आया।

रील बनाने के इच्छुक कुछ जिज्ञासु दर्शकों द्वारा पूछे जाने के पश्चात् बजरंगी ने सांप को बक्से से निकाला तथा गले में लपेटकर उनके लिए पोज देना आरम्भ कर दिया। साधु सांप को कभी गले में लपेटकर पोज देता तो कभी कंधे के पास ले आता था, इसी के चलते सांप ने उसे काट लिया।

बैंक अफसर बता कर की ठगी, जालसाजी का अपनाया यह तरिका

बिकरू कांड: विकास दुबे की पत्नी के नाम दर्ज अंतिम प्रॉपर्टी भी हुई जब्त, 150 करोड़ की संपत्ति सील

पं. दीनदयालजी उपाध्याय की जंयती पर किया माल्यार्पण, भाजपा अधिकारी रहे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -