ट्रैन में दीवाली का जुगाड़ कर रहे एक पुलिस वाले का वीडियो हुआ वायरल
Share:

नए कपडे पहन कर पूजन, धनतेरस पर बर्तन, मीठे व्यंजन, रौशनाई, रंगाई पुताई और डेकोरेशन.. दीवाली का मतलब होता है खर्चा. खर्चे का सीधा संबंध होता है कमाई से और कमाई का संभंध होता है ईमानदारी या बेमानी से. मोदी राज में GST और नोटबंदी के कारण बढ़ी महंगाई ईमानदारी पर भारी पड़ते नजर आ रही है. जहां पहले से ऊपरी कमाई की विचारधारा पर चलने वाला एक पुलिस वाला ट्रैन के जनरल डिब्बे में सफर कर रहे गरीबों से अपनी दीवाली रौशन करने के लिए वसूली कर रहा है. इस बात का जीता जागता उदाहरण है ये वीडियो ..

तीज-त्यौहार के मौकों पर भारतीय रेल में काफी भीड़ हो होती है. टिकट भी मिलना मुश्किल हो जाता है . ऐसे में ट्रैन की जनरल बोगी तो लोगों की भीड़ से खचा-खच भरी रहती है और इनमे से कई यात्री ऐसे होते है जो बिना टिकट लिए ही ट्रैन की यात्रा कर रहे होते है. आम तौर पर कोई टीसी भी इन डब्बों में चढ़ना मुनासिब नहीं समझता है. लेकिन कुछ पुलिस वालों को इन डब्बों में ही कमाई का जरिया दिखता है. यही कारण है कि कुछ पुलिस वाले ट्रैन की जनरल बोगी में कम पढ़े-लिखे लोगों को लूटने का काम करते है.

हम आज आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो ले कर आए है जो ट्रैन में पुलिस वालों की धौस और बकैती को साफ दर्शाता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पुलिस वाला मासूम यात्रियों से सीट के बदले पैसे ऐंठ रहा है. देखें वीडियो... 

क्लास में पीछे बैठे लड़का-लड़की कर रहे थे ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वाइरल

अपना 27वां जन्मदिन मना रही है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

लाखों की जॉब छोड़; वैन को घर बना, जिंदगी जीने निकला ये कपल

अगर आप भी है एक बेटी के बाप, तो जल्द ही बन सकते है करोड़पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -