यहां पेड़ में फल नहीं लगते है पैसे
यहां पेड़ में फल नहीं लगते है पैसे
Share:

हम अक्सर देखते आए है की पेड़ो पर फल लगते है न की पैसे। लेकिन कई बार लोग चिड़चिड़ाहट में यह भी कह देते है की पैसे पेड़ पर नहीं लगते। इसका मतलब हॉट अहि की पैसे मेहनत करकर ही कमाए जाते है। लेकिन यहाँ वो हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी दरअसल पेड़ पर पैसे लगे है।

सोशल मीडिया पर पर इन दिनों ब्रिटेन के स्कॉटिश हाईलैंड के पीक डिस्ट्रिक्ट फॉरेस्ट में एक ऐसा ही पेड़ पाया गया है, जिस पर सिक्के लगे हैं। वायरल फोटो में पेड़ के तने के बीच के हिस्से में भी अगल-अगल देशों के सिक्के लगे हैं। सबसे ज्यादा ब्रिटेन के सिक्के लगे है। बताया जा रहा है कि पैसों से लदा यह पेड़ 1700 साल पुराना है। इस पेड़ पर कोई भी ऐसी जगह नहीं है जहां सिक्के न दिखाई दे। स्थानीय लोग इस पेड़ को लेकर तरह तरह की कहानियां बताते हैं।

कोई कहता है कि कई सालों पुराने पेड़ पर भूतों का बसेरा है तो कोई कहता है कि यहां देवता निवास करते हैं। मान्यता है कि इस पेड़ पर सिक्के लगाने से उनकी मुराद पूरी हो जाती है। अगर कोई प्रेमी जोड़ा यहां आकर सिक्के लगाए तो उसका रिश्ता और मधुर और सालों-साल तक चलता है। यहां भारी संख्या में विदेशी पर्यटक भी आते हैं। वो भी इस पेड़ पर सिक्के लगाकर जाते है।

 

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

महिला फिटनेस क्लब के चेंजिंग रूम में लगा था ऐसा नोटिस की पड़कर हो जायेगे आप भी हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -