'ब्रेस्ट साइज ज्यादा है' कहकर....मॉडल को किया फ्लाइट से बाहर
'ब्रेस्ट साइज ज्यादा है' कहकर....मॉडल को किया फ्लाइट से बाहर
Share:

एक मॉडल ने दावा किया है कि ब्रेस्ट की साइज के कारण से उन्हें एक फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया और उन्हें सफर करने से रोका जा चुका है। अपने लुक्स के कारण से हुई इस कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि एयरलाइन ने उन्हें ‘अमानवीय’ फील करवाया है।

25 वर्ष की मैरी मैग्डलीन 31 मई को कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट पर अमेरिका के डलास के लिए फ्लाइट लेने पहुंची थीं। लेकिन सिक्योरिटी क्लियर करने और प्लेन में चढ़ने के उपरांत, उन्हें अमेरिकन एयरलाइंस की प्लेन से उतर जाने को बोल दिया गया है। मैरी ने कहा है कि स्टाफ ने उन्हें कहा कि हेडफोन लगाने और फ्लाइट अटेंडेंट के निर्देश पर गौर न करने के कारण से उन पर यह कार्रवाई भी की जाने वाली है। लेकिन मैरी का कहना है कि असल में उनके  ब्रेस्ट साइज की वजह से यह कार्रवाई की गई है। मैरी ने तब लेगिंग और स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी।

मैरी ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में कहा है। इस बारें में उन्होंने आगे लिखा- लुक के कारण से मुझे प्लेन से उतारा गया। प्लीज भेदभाव करना बंद कर दो। मैं इस वक़्त कितना शर्मिंदा और अमानवीय फील कर रही हूं, आप लोगों को नहीं पता। मैरी ने आगे कहा है- साफ तौर से फ्लाइट अटेंडेंट ने मुझे प्लेन से इसलिए बाहर निकाला क्योंकि मैं बहुत अधिक एक्सप्लिसिट दिख रही थी। लेकिन कानूनी तौर पर वह इसकी वजह से मुझे सफर करने से नहीं रोक सकते थे तो उन्हें बहाना बनाना पड़ गया है।

फ्लाइट से निकाले जाने के बाद मैरी ने एयरलाइन पर मुकदमा दर्ज कराने की बात भी बोल दी है। लेकिन अब तक इस केस में कोई एक्शन अब तक नहीं लिया गया है । बता दें कि मैरी, 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की कॉस्मेटिक सर्जरी करवा चुकी हैं।

एनी और लिसा के साथ प्रियंका ने शेयर की फोटो, कही ये बात

स्किनफिट ड्रेस में प्रियंका ने ढाया ग्लैमर का कहर, फोटोज हुई वायरल

होश उड़ा देगी इन कलाकारों की फीस, एक फिल्म के लिए चार्ज करते है लाखों

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -