भीड़ ने कॉलर पकड़ मजिस्ट्रेट की कर डाली पिटाई, पुलिस को चिल्लाते रहा बचाओ-बचाओ, फिर...
भीड़ ने कॉलर पकड़ मजिस्ट्रेट की कर डाली पिटाई, पुलिस को चिल्लाते रहा बचाओ-बचाओ, फिर...
Share:

पटना: आज के समय में कोई भी मामला हो सोशल मीडिया पर उसे मुद्दा बनते जरा समय नहीं लगता वही इस बीच बिहार के पटना से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर कुछ व्यक्ति पुलिस की उपस्थिति में मजिस्ट्रेट को पीट रहे हैं. यह घटना पटना नगर निगम वार्ड नंबर 60 के खाजेकला थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है यह मामला उस वक़्त हुआ जब मजिस्ट्रेट अपनी टीम के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे. पुलिस की उपस्थिति में लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की कर मारपीट की तथा अपशब्द बोलकर उन्हें भगा दिया. भीड़ का आक्रोश देख निगमकर्मी भी वहां से फरार हो गए.

वही इसके चलते मजिस्ट्रेट पुलिस को कहते रहे बचाओ, बचाओ. मगर तब तक व्यक्ति उन्हें मार चुके थे. मौके पर उपस्थित कुछ व्यक्तियों ने इस मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मजिस्ट्रेट राकेश कुमार पुलिस के दल बल के साथ JCB मशीन लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे. पुलिस के समक्ष ही लोगों ने गंदी-गंदी गालियां दी तथा कॉलर पकड़कर सड़क पर घसीटते हुए पीट दिया. 

वही नगर निगम की भूमि पर बने संप हाउस के समीप से अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्टर के आदेश पर मजिस्ट्रेट, पुलिस बल तथा नगर निगम के अफसर एवं कर्मचारी JCB के साथ बृहस्पतिवार दोपहर पहुंचे थे. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वही वार्ड संख्या 60 में खिरनी के पेड़ मौजूद नगर निगम के भूखंड पर नया जलापूर्ति केंद्र बनना है. अतिक्रमण के कारण एक वर्ष से योजना रुकी हुआ है. अतिक्रमण की शिकायत बड़े अफसरों से की गई थी. इस मामले में सम्मिलित व्यक्तियों की पहचान कर उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की रणनीति बनाई जा रही है. 

Ind Vs WI: तीसरे ODI के लिए टीम इंडिया ने किए 4 बदलाव, राहुल-शार्दुल हुए बाहर

एक नागिन के लिए लड़े दो नाग, वीडियो हो रहा वायरल

Airtel की वीडयो स्ट्रीमिंग सर्विस ने लॉन्च किया ये खास ऑफर, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -