भोजपुरी बार बालाओं संग हाथ पकड़कर जमकर नाचे विधायक, बोले- 'देखकर बेकाबू हो जाता हूं'
भोजपुरी बार बालाओं संग हाथ पकड़कर जमकर नाचे विधायक, बोले- 'देखकर बेकाबू हो जाता हूं'
Share:

पटना: बिहार के एक शादी कार्यक्रम में जनता दल यूनाइटेड के MLA गोपाल मंडल का मिजाज रंगीन हो गया। उन्होंने वहां डांस कर रहीं भोजपुरी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना आरम्भ कर दिया। वही लोगों ने इसके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। गोपाल मंडल के ठुमकों के अब सभी मजे ले रहे हैं। 

बता दे कि यह घटना भागलपुर के सबौर के फतेहपुर गांव में हुई। गोपाल मंडल गत दिवस एक विवाह के स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए तो देखा कि एक मंच पर भोजपुरी बार बालाएं ठुमके लगा रही हैं। यह देख विधायक जी का भी दिल मचलने लगा तथा पैर थिरकने लगे। उनसे मंच पर जाकर ठुमके लगाए बिना रहा नहीं गया। बालाओं के साथ उन्होंने हाथ पकड़कर डांस किया। 

वही वायरल वीडियो में विधायक मंडल 'दिलबर-दिलबर' तथा बुलेट पर जीजा' गानों पर बार बालाओं संग नाचते दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य वायरल वीडियो में वह बार बाला पर पैसे उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गोपाल मंडल ने शादी में न सिर्फ डांस किया, बल्कि माइक हाथ में लेकर कुछ रोचक राजनीतिक किस्से भी सुनाए। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हमारे मुख्यमंत्री जी 'नीतीश कुमार' ने हमसे पूछा कि आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा, जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं तथा नाचने लगता हूं। कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता।' वही ऐसा नहीं है कि मंडल किसी शादी या समारोह में पहली बार नाचे हैं, पहले भी वे अपने इस अंदाज का परिचय दे चुके हैं। 

राजीव कुमार होंगे देश के अगले मुख्य चुनाव आयुक्त, आज संभालेंगे कार्यभार

MP: दो मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, भारी नुकसान की आशंका

भारत ने अप्रैल में 8.8 मिलियन नौकरियां जोड़ीं: सीएमआईई डेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -