हिंदी दिवस की बधाई देने में सहवाग से हो गयी गलती, फिर जो हुआ खुद देख लीजिये...
हिंदी दिवस की बधाई देने में सहवाग से हो गयी गलती, फिर जो हुआ खुद देख लीजिये...
Share:

भारत में हर साल 14 सितम्बर का दिन हिंदी दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस मौके पर लोग सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को हिंदी दिवस की बधाइयाँ दे रहे है. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट करना लाजमी था और सहवाग ने हिंदी दिवस की बधाइयाँ देते हुए ट्वीट भी किया. लेकिन सहवाग अपने इस ट्वीट में एक बहुत बड़ी गलती कर गए और फिर यूजर्स द्वारा सहवाग की चुटकी लेने का दौर शुरू हो गया.

दरअसल, अपने बधाई सन्देश में सहवाग ने लिखा, ‘हिन्दि हमारे राष्ट्र की अभिव्यक्ति का सरलतम स्त्रोत है! जो बात हिंदी में है वो किसी और में नही! 17 Sept. को हिंदी कमेंट्री!' सहवाग के इस पोस्ट में हिंदी ही गलत लिखा हुआ था. हालांकि सहवाग को जल्द ही गलती का अहसास हुआ और उन्होंने एक और ट्वीट कर अपनी गलती सुधार ली. लेकिन तब तक चुटकी लेने वालों को मसाला मिल गया था और उन्होंने सहवाग के ट्वीट पर जमकर मजे लिए.

इस पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज के ट्वीट पर एक ट्विटर यूजर ठाकुर साहब ने लिखा, ‘हिंदी में क, ख, ग भी नहीं आता हम सीबीएसई वालों को, उसका क्या। बहुत लोगों को तो हिंदी में भी बोलने में शर्म आती है देश में।' एक और ट्विटर यूजर फरीद आलम ने लिखा, ‘हिंदी और स्त्रोत की वर्णमाला तो सही लिख लो देशभक्त। बकलोली करते हो और फर्जी तारीफ करते हो हिंदी की।’

'इंडियन क्रिकेट का सबसे बुरा दौर था 2007 का विश्वकप'- सचिन तेंदुलकर

माइकल क्‍लार्क ने माना स्मिथ से बेहतर बल्लेबाज है कोहली

काफी ग्लैमरस है इस क्रिकेटर की वाइफ, चलाती है खुद की स्पोर्ट कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -