तैमूर के समय करीना और सैफ अली खान ने की जो गलतियां, आने वाले बच्चे के समय नहीं दोहराएंगे
तैमूर के समय करीना और सैफ अली खान ने की जो गलतियां, आने वाले बच्चे के समय नहीं दोहराएंगे
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल करीना और अली खान ने अपने दूसरे बच्चे के वेलकम की तैयारियां भी कंप्लीट कर ली है। आने वाले नन्हे मेहमान की डिलीवरी से लेकर उसकी परवरिश तक की पूरी योजना इस जोड़ी ने तैयार कर ली है। सैफ एवं करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर की परवरिश के चलते कुछ सबक सीखे हैं तथा इस पूरे माहौल के मध्य सैफ एवं करीना ने एक परिवर्तन का भी निर्णय लिया है। दरअसल पैपराजी के कारण तैमूर का जन्म ही सेलिब्रिटी स्टेटस के साथ हुआ है। जब भी ये जोड़ी तैमूर के साथ घर से बाहर निकला पैपराजी हर स्थान उनका पीछा करते नजर आए। ऐसे में सैफ एवं करीना अपने दूसरे बच्चे के लिए ऐसी स्थिति से बचने का निर्णय कर चुके हैं। वो अपने अगले बच्चे के लिए पैपराजी का इतना अटेंशन नहीं चाहते।

वही फैमिली के एक करीबी के हवाले से प्राप्त हुई खबरों के अनुसार, सैफ एवं करीना ने मीडिया से निजता देने का आग्रह किया है। साथ ही उन्होंने विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा की तर्ज पर बच्चे की फोटोज के लिए भागदौड़ करने से भी इंकार किया है। हालांकि वो ये भी जानते हैं कि प्रशंसक उनकी इस प्रसन्नता को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, इसलिए दोनों ने समय-समय पर सोशल मीडिया पर स्वयं सारी जानकारी अपडेट करने का निर्णय किया है।

दरअसल इन दिनों करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर करीना के भारी संख्या में फॉलोअर हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि करीना अपने बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज एवं डिलीवरी को लेकर अवश्य अपडेट देंगी। वैसे भी इससे अच्छा क्या होगा। जिसमें कपल और बच्चे की निजता भी बनी रहेगी तथा प्रशंसकों को खुशियां मनाने का अवसर भी प्राप्त होगा।

पूरी दुनिया के सामने राज कुंद्रा ने खोल डाला ‘बेडरुम सीक्रेट’, उड़े शिल्पा शेट्टी के होश

सलमान खान की राधे में इन दो सुपरस्टार्स का अहम किरदार, देंखे पूरी डिटेल्स

जब ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में बंद हो गई थी ट्विंकल खन्ना, हुआ था कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -