10 दिनों से लापता युवक का झूले से लटका मिला शव
10 दिनों से लापता युवक का झूले से लटका मिला शव
Share:

दिल्लीः वर्तमान में कब क्या हो जाए किसे पता. अब हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली से ये खबर आई है कि, दिल्ली के एक पार्क में झूले पर युवक की लाश मिली है जिसे माहौल गमगीन और चारो तरफ सनसनी फेल गई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यहां मामला पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके का है. मृतक युवक का नाम शनि बताया जा रहा है जो जेजे कॉलोनी का निवासी है.

सूत्रों के मुताबिक शनि अपने घर से पिछले 10 दिनों से लापता था यही नहीं बल्कि, वह घर से 90 हजार रुपये भी ले गया था. वही शनि के पिता ने बताया कि, उन्होंने पहले तो शनि को कई जगह पर तलाश किया गया लेकिन जब वह नहीं मिला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. लेकिन उनका कहना है कि विकासपुरी थाना पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की और ना ही उनके बेटे की गुमशुदगी दर्ज की. इसके अलावा शनि के पिता का कहना है कि, शनि के गायब होने के बाद उन्हें पता चला कि, वह 10 दिनों से अपने एक दोस्त के साथ रह रहा था.

उन्होंने बताया कि, शनि ने एक पुरानी बाइक भी खरीदी थी. वे शनि के दोस्त के घर पर पहुंचे. शनि तो वहां नहीं मिला लेकिन वे उसकी बाइक लेकर घर चले आए. लेकिन फिर भी शनि घर नहीं आया और उसके बारे में उन्हें कोई खबर नहीं मिली. खबरों की माने तो शनिवार की दोपहर पुलिस उनके घर पहुंची और शनि की मौत की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, शनि का शव झूले की चैन से लटका हुआ पाया गया. फिलहाल इस बात का अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है. इस मामले में पुलिस अभी छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़े

फिल्म देख लड़के ने दिनदहाड़े की लड़की की हत्या

वकील की जेब भरने के लिए बाइक चुराता था शातिर चोर

बेतुकी बात पर गार्ड को उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -