ट्रक लूट रहे थे बदमाश, पुलिस की पड़ी नजर तो चला दी गोली
ट्रक लूट रहे थे बदमाश, पुलिस की पड़ी नजर तो चला दी गोली
Share:

रोहतास: एक बार फिर से बिहार में बदमाश बेलगाम हो गए है। प्रदेश के रोहतास जिले के दरिगांव पुलिस चौकी (ओपी) के अध्यक्ष दिवाकर प्रसाद बदमाशों की फायरिंग में घायल हो गए। पुलिस मुख्यालय के अनुसार, दिवाकर जब सशस्त्र बल के साथ छापामारी के लिये जा रहे थे तभी प्रातः तकरीबन साढे पांच बजे उन्होंने देखा कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर ट्रक को रोककर कुछ बदमाशों द्वारा लूट-पाट की जा रही है। 

पुलिस मुख्यालय के मुताबिक, यह देखकर दिवाकर ने तुरंत कार्यवाही करते हुये बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, पुलिस को देखकर अपराधकर्मियों ने गोली चलायी जो ओएपी अध्यक्ष के बायें हाथ में गोली लगी तथा बदमाश भाग गए। पुलिस का कहना है कि दरिगांव ओपी अध्यक्ष को बेहतर चिकित्सा के लिए BHU ट्रॉमा सेन्टर, वाराणसी में एडमिट कराया गया है एवं उनकी हालत खतरे से बाहर है। उनकी चिकित्सा के लिए स्थानीय पुलिस अधीक्षक के स्तर से समन्वय किया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से दोषियों द्वारा अपराध में प्रयुक्त की गयी अपाचे मोटरसाइकिल को जब्त किया है। 

वही रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने अविलम्ब घटनास्थल पर पहुँच कर घटनास्थल का मुआयना किया तथा उन्होंने इस घटना की तहकीकात का निर्देश दिया। सासाराम अनुमंडल पुलिस अफसर के नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापामारी की जा रही है। विज्ञप्ति में बताया गया है कि दरिगाँव ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा अदम्य साहस का परिचय देते हुये लूट की घटना को नाकाम कर दिया गया। 

राजस्थान फिर शर्मसार, घर में घुसकर विवाहित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

जुआरी पति ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी

अपनी ही बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, कोर्ट ने कहा- 'जब तक रहेगी सांस तब तक मिलेगी सजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -