गैस कटर से ATM काटकर 15 लाख उड़ा ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात
गैस कटर से ATM काटकर 15 लाख उड़ा ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात
Share:

जयपुर: राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी में बदमाशों ने Axis बैंक के ATM को गैस कटर से काटकर उसके अंदर से 15 लाख रुपये उड़ा लिए. लूट की ये घटना मंगलवार अल सुबह तीन बजे बावड़ी गेट में घटी. इसकी जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि बदमाशों की ये हरकत CCTV कैमरे में दर्ज हो गई है. इस पूरी घटना को लुटेरों ने महज 25 मिनट के भीतर अंजाम दिया है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि लुटेरों का ये गिरोह इतना शातिर था कि पहले ATM में घुसते ही पहले वहां लगे CCTV कैमरा पर स्प्रे कर दिया ताकि उनकी शिनाख्त ना हो सके. मगर उनकी ये हरकत ATM के बाहर भी एक CCTV कैमरा लगा था, जिसमें उनकी यह हरकत कैद हो गई. पुलिस के अनुसार, लूट की इस वारदात को तीन लुटेरों ने अंजाम दिया है. CCTV फुटेज के मुताबिक, लुटेरे सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी में आए थे.

उन्होंने अपनी गाड़ी से गैस कटर निकाला और ATM में दाखिल हुए. फिर ATM मशीन में पड़ी सारी नगदी लेकर रफूचक्कर हो गए. वहीं, AXIS बैंक के मैनेजर संदीप ने बताया उन्हें जब इस मामले की खबर मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. बैंक मैनेजर के अनुसार, ATM में 15 लाख रुपये थे. फिलहाल इस मामले में पुलिस बारीकी से तफ्तीश कर रही है और CCTV की मदद से आरोपियों को पहचानने का प्रयास कर रही है.

महज 2000 रुपए के लिए हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश

घर में अकेली महिला पर चाक़ू से जानलेवा हमला कर फरार हुए बदमाश, लूट की आशंका

हाई स्कूल में चल रही थी परीक्षा, तभी CCTV में कैद हुईं ऐसी तस्वीरें कि दर्ज हो गई FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -