बदमाशों ने की रिटायर्ड एएसआइ की चाकू मारकर हत्या, बीचबचाव करने में घटी घटना
बदमाशों ने की रिटायर्ड एएसआइ की चाकू मारकर हत्या, बीचबचाव करने में घटी घटना
Share:

भोपाल/ब्यूरो। भोपाल के निशातपुरा थाना इलाके में एक रिटायर्ड एएसआइ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वह पड़ाेसी के साथ किराएदार के हाे रहे झगड़े में बीच–बचाव करने पहुंचे थे, तभी किराएदार के साले ने उनके सीने में चाकू घाेंप दिया। चाकू लगने से पड़ाेसी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आराेपित काे हिरासत में ले लिया है।

निशातपुरा थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि कृषक नगर निवासी सरदारसिंह वर्ष 2019 में पुलिस विभाग से एएसआइ के पद से रिटायर हुए थे। उनके घर के सामने बैंक कर्मचारी नर्मदा प्रसाद यादव रहते है। नर्मदा प्रसाद के घर में प्रकाश अहिरवार नाम का व्यक्ति परिवार के साथ किराए से रहता है। बुधवार काे प्रकाश का साला रामबाबू अहिरवार अपने जीजा से मिलने आया था। बुधवार रात काे साले–बहनोई ने जमकर शराब पी थी। इसके बाद रात करीब तीन बजे दाेनाें आपस में झगड़ा करने लगे। मकान मालिक नर्मदा प्रसाद ने बीच बचाव की काेशिश की, ताे दाेनाें उसके साथ मारपीट करने लगे। पड़ाेसी की चीख पुकार सुनकर सरदारसिंह की नींद खुल गई। वह पड़ाेसी काे बचाने पहुंचे और प्रकाश और रामबाबू काे समझाने की काेशिश करने लगे। प्रकाश और रामबाबू ने उनके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दी। इस दौरान रामबाबू ने चाकू से नर्मदा प्रसाद और सरदारसिंह पर हमला कर दिया।

सीने में चाकू का वार लगने से सरदारसिंह गंभीर रूप से घायल हाे गए। परिवार के लाेग उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने सरदारसिंह काे मृत घाेषित कर दिया। प्रकाश की हालत गंभीर बनी ई है। पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मुख्य आराेपित नजीराबाद निवासी रामबाबू अहिरवार काे हिरासत में ले लिया है। एएसआइ के शव का पाेस्टमार्टम कराया जा रहा है।

हादसे का शिकार हुए मूर्ति विसर्जित कर लौट रहे भक्त, हुई दर्दनाक मौत

4 हाथ-4 पैर-4 कान... MP में जन्मा 'ब्रह्मा का अवतार', देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

आज है पापांकुशा एकादशी, जानिए व्रत का महत्व और शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -