यूपी: लिफ्ट देने के बहाने अध्यापक को पिलाया नशीला पदार्थ, जाने पूरा मामला
यूपी: लिफ्ट देने के बहाने अध्यापक को पिलाया नशीला पदार्थ, जाने पूरा मामला
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर के ग्रामीण क्षेत्र से एक आश्चर्यचकित कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पता पूछने व लिफ्ट देने के बहाने कार सवार बदमाशों ने अध्यापक को जहरीला पदार्थ पिला कर मोबाइल पैसा लूट लिया. देर शाम अध्यापक अचेत अवस्था में गगहा थाना क्षेत्र के राउतपार में सड़क के किनारे पाया गया. जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. 
     
प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, कस्बा के कसाब टोला रहवासी प्राइवेट अध्यापक अशरफ गोरखपुर जाने के लिए पटना तिराहे पर वाहन का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच एक कार सवार युवकों ने उनके गोरखपुर जाने का रास्ता पूछा. तब इसके चलते बातचीत के दौरान अशरफ भी गोरखपुर जाने के लिए कार में सवार हो गया. आगे बढने पर बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया. उसके अचेत होते ही बदमाशों ने पास में रखा मोबाइल व पैसा लूट लिया, और राउतपार के समीप सड़क के किनारे फेंक दिया. 

वही देर शाम जब अशरफ घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने कोतवाली में जानकारी दी. इसी बीच अशरफ के सड़क के किनारे अचेत अवस्था में पाए जाने की जानकारी प्राप्त हुई. परिजन ने उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया. सूचना मिलने के पश्चात् पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. हालाँकि, अभी स्पष्ट रूप से कोई खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस द्वारा निरंतर जांच की जा रही है, जांच के पश्चात् ही कुछ साफ़ हो पाएगा.

हिमाचल : जयराम कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन नए मंत्रियों ने ग्रहण की शपथ

देशभर में शनिवार को मनाई जाएगी ईद, धर्मगुरु फिरंगी महली ने लोगों से की ये अपील

कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के साथ सोनिया-मनमोहन ने किया मंथन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -