50 सेकंड में बदमाशों ने लूटा बैंक, CCTV फुटेज देख हर कोई रह गया दंग
50 सेकंड में बदमाशों ने लूटा बैंक, CCTV फुटेज देख हर कोई रह गया दंग
Share:

पाली: राजस्थान के पाली जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बंदूक की नोक पर बैंक से लाखों रुपये कैश लूटने की घटना सामने आई है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, जिले के जाडन गांव में SBI बैंक की ब्रांच में लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर लाखों रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बुधवार प्रातः बैंक खुलने के साथ ही दो हथियारबंद लुटेरे बैंक घुसे तथा कैश काउंटर के पास पहुंचकर बंदूक की नोक पर कैश से भरा बैग लेकर सिर्फ 50 सैकेंड में भाग गए। 

वहीं बताया जा रहा है कि दोनों अपराधियों ने चेहरा नकाब से ढक रखा था तथा ऊपर से दोनों ने हेलमेट भी पहन रखा था। घटना के पश्चात् दोनों लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए। वहीं पूरी घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। खबर प्राप्त हुई है कि बैंक में हेलमेट पहने दो अपराधी भीतर घुसते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगे तथा हथियार लेकर सभी कर्मचारियों को पीछे हटने की धमकी देने लगे।

वहीं दोनों में से एक के पास पिस्टल थी जबकि दूसरे के पास कोई दूसरा धारदार हथियार था। लुटेरों ने बैंक में बेखौफ होकर कर्मचारियों को धमकाया। बता दें कि इस के चलते बैंक खुला ही था तथा वहां सिर्फ 5 ही कर्मचारी उपस्थित थे। घटना के अनुसार, बैंक के कर्मचारियों ने बताया कि अपराधियों ने घुसते ही कैश काउंटर पर उपस्थित कर्मचारी को धमकाते हुए पूछा कि कैश कहां रखा है जिसके पश्चात् उन्हें टेबल के नीचे रखा एक बैग दिखाई में दे गया जिसमें लगभग 3 लाख रुपये बताए जा रहे हैं। अपराधियों ने बंदूक दिखाते हुए वो बैग ले लिया। घटना के CCTV वीडियो में एक बदमाश पिस्टल लहराते हुए भी नजर आ रहा है। वहीं बैंक में घुसते ही अपराधियों ने बैंक के साने फोन भी टेबल पर रखवा लिए जिससे पुलिस को घटना की खबर तक नहीं लगी।

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में शुरू होने जा रहा निःशुल्क कृत्रिम अंग प्रदाय सेंटर

इंदौर में नष्ट की गई 85 लाख रुपये की शराब

CM नीतीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान, बिहार पुलिस में होगी बंपर भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -