मोबाइल चोरी करके भाग रहा था बदमाश, भीड़ ने कपड़े उतारकर लटकाया और फिर कर दी पिटाई
मोबाइल चोरी करके भाग रहा था बदमाश, भीड़ ने कपड़े उतारकर लटकाया और फिर कर दी पिटाई
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज में भीड़ तंत्र का तालिबानी न्याय देखने को मिला है। यहां चोरी के इल्जाम में पकड़े गए एक शख्स को लोगों ने खूंटी से बांधकर लटका कर बेरहमी से पीटा। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। चोटिल स्थिति में अपराधी शख्स को ग्रामीणों से मुक्त कराकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

मामला साहिबगंज जिले के राधा नगर इलाके के पश्चिमी प्रांत पुर के नूरुद्दीन टोला की है। आरोप है कि लोगों ने रविवार रात शख्स को पकड़ लिया। सोमवार प्रातः उन्होंने शख्स को खूब पीटा। शख्स पर आरोप है कि वह अफजल आलम के घर से मोबाइल शॉप पर चोरी कर फरार हो रहा था। इसी बीच, रमजान में शहरी के लिए उठी महिला ने कथित चोरों को भागते हुए देख लिया। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जाग गए। 

तत्पश्चात, उन्होंने शख्स का पीछा कर दबोच लिया। पकड़े गए शख्स की पहचान मामू के तौर पर हुई है। वह पड़ोस के गांव का रहने वाला है। लोगों ने पकड़े गए शख्स को पहले तो अर्धनग्न किया। इसके बाद लोगों ने उसे रस्सी से बांधकर बांस-बल्ली में लटका कर बेरहमी से पीटा। लोगों का दावा है कि शख्स के पास से चोरी का फ़ोन एवं अन्य चीजें जब्त हुई है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् मामले की तहरीर पुलिस को मिली। राधा नगर थाना के ASI मनोज कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे। वह शख्स को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त करा कर राधा नगर थाने ले गए। थाना प्रभारी कुंदन कांदिवल ने कहा कि लोगों ने शख्स को पुलिस को सौंपा है। इस घटना में ग्रामीणों ने थाना में चोरी की लिखित शिकायत भी की है। मामले की तहकीकात कर शिकायत पर जरुरी कार्रवाई की जाएगी। इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक साहिबगंज अनुरंजन किस्पोट्टा ने कहा कि मामले की खबर ली जा रही है। उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

कॉलेज के बाथरूम में Bsc की छात्रा से बलात्कार की कोशिश, सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ कर रही पुलिस

पंचायत ने 51 हजार रूपये लगाई महिला की आबरू की कीमत, रेप की शिकायत पर कहा- 'पैसे ले और भूल जा'

आंध्रप्रदेश के विजयनगरम में मिला लावारिस शिशु

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -