काले जादू के लिए बदमाश ने किया 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
काले जादू के लिए बदमाश ने किया 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के झिरन्या थाना इलाके के कुड़ी गांव से 6 वर्षीय बच्ची के अपहरण की घटना में पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी के कब्जे से बच्ची को छुड़ाकर उसे घरवालों के हवाले कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने सिर्फ 12 घंटे में सफलता हासिल की। पूछताछ में बच्ची के गांव के ही रहने वाले अपराधी ने तंत्र-मंत्र तथा बच्ची को बेचने की नियत से अपहरण करना स्वीकार किया है।

वही मासूम गांव में अपने काका के पास रहती थी। उसके माता पिता महाराष्ट्र मजदूरी करने गए हुए है। गांव में अपराधी गोरेलाल पिता भगवान सिंह ने इस बात का लाभ उठाते हुए अकेली देखकर मासूम को चाकलेट दिलाने का लालच देकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर गांव से भाग गया। महाराष्ट्र से समीप क्षेत्र होने से अपराधी उसे महाराष्ट्र के जलगांव के गांव अकलुज ले गया। वहां वो शमशान में रहता था।

पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्रों में मासूम की तस्वीर दिखाकर पूछताछ आरम्भ की तो कुछ लोगों ने बाइक से अपराधी के जाने की पुष्टि की। पुलिस ने सायबर सेल्स की सहायता लेकर अपराधी की तलाश जारी रखी। तलाशी के दौरान पता चला कि अपराधी बच्ची को भुसावल की तरफ ले गया है। पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया महाराष्ट्र के नजदीक की एमपी की चौकी को सूचना देकर महाराष्ट्र की तरफ रवाना हुए। पुलिस लोगों से पूछते हुए अपराधी तक पहुंच गई। अपराधी मासूम बालिका को महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अलकुज गांव में ताप्ती नदी किनारे श्मशान में लेकर रुका था। वो नशे में धुत्त था। पुलिस ने अपराधी के चंगुल से मासूम को अपने कब्जे में लिया। उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो अपराधी ने तंत्र-मंत्र तथा बेचने की नियत से अपहरण करना स्वीकार किया।

ईद की सिंवई खिलाने डॉली को घर ले गया पप्पू खान, वहां कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

काली कमाई करने वाले जूनियर साइंटिस्ट के लॉकर में भी मिला इतना सोना-चांदी, देखकर अफसर रह गए दंग

छात्र का किडनैप, जबरन धर्मान्तरण और फिर निकाह..., यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरिफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -