बच्चे की शरारत ने तबाह किया पूरा परिवार, हैरान कर देने वाला है मामला
बच्चे की शरारत ने तबाह किया पूरा परिवार, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बच्चे की शरारत में एक परिवार तबाह हो गया। घर से एक साथ दो शव निकले तो गांव वाले सन्न रह गए। मरने वाले मां और 6 वर्ष का बेटा हैं। घर में जिंदा बची 3 वर्ष की बेटी के आंसू थम नहीं रहे। घर के सभी पुरुष सदस्य मजदूरी के लिए बाहर हैं। मामला मीनापुर थाना इलाके का है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

जिले के मीनापुर थाने के बेलाहीलक्ष्छी गांव में एक महिला व उसके बेटे की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मौत शनिवार रात को हुई तथा पुलिस को रविवार शाम में घटना की खबर हुई। सोमवार को दोनों मां-बेटे के शवों का पोस्टमार्टम हुआ। आरभिंक छानबीन के पश्चात् पुलिस ने पारिवारिक कलह में बेटे को जहर देने के बाद महिला की खुदखुशी करने की बात बतायी है।

वही मृतका गांव के राकेश महतो की पत्नी आशा देवी थी। उसका बीटा 6 वर्षीय देवानंद कुमार था। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने पड़ोसियों से की गई जाँच के हवाले से बताया कि देवानंद को लेकर आशा देवी व उसकी सास मालती देवी के बीच हमेशा झगड़ा होता था। बच्चे की शरारत को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने की खबर पड़ोसियों ने दी है। आशंका है कि शनिवार रात इसी खुन्नस में महिला ने अपने बेटे को पहले जहर खिलाया और फिर स्वयं भी जहर खाकर खुदखुशी कर ली। गांव के लोगों के मुताबिक अगले दिन इसकी खबर हुई। घटना को लेकर समझौते की भी कोशिश हुई। रविवार शाम घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया एवं पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया आरम्भ की। सोमवार को SKMCH में पोस्टमार्टम कराकर दोनों शवों को परिजन के हवाले किया गया।

बेटे की शादी में हुआ 4 लाख रुपये का कर्ज, उतारने के लिए शख्स ने उठाया ये कदम

जेठ संग थे बहू के नाजायज संबंध, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

बिहार में घटी श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात, पत्नी ने किए पत्नी के कई टुकड़े और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -