मंत्री के जूते लेकर चल रहा था पीए, फोटो वायरल
मंत्री के जूते लेकर चल रहा था पीए, फोटो वायरल
Share:

भुवनेश्वर. ओडिशा में एक बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक मंत्री का पीए उनके जूतों को पीछे-पीछे लेकर चलता हुआ दिखाई दिया. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें जुअल नंगे पैर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ चल रहे एक व्यक्ति के हाथ में उनके जूते हैं जो कि जुअल का पीए बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जुएल ओराम कोरापुट संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठक के सिलसिले में यहां आए थे. बैठक के पहले वे और दूसरे नेता भगवान शिव का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे. मंदिर के बाहर उन्होंने अपने जूते उतार दिए. मंदिर में दर्शन करने के बाद जुएल बिना जूते पहने बैठक में भाग लेने निकल पड़े. 

बैठक मंदिर से करीब सौ मीटर की दूरी पर थी. जुएल ने जब जूते पहनने से इनकार कर दिया तो उनके पीए निरंजन बेहरा ने जूते अपने हाथ में उठा लिए और उनके साथ साथ चलने लगा. कल्याण मंडप पहुंचने के बाद बेहरा ने मंत्री को जूते दिए। बाद में बैठक में मंत्री जुएल ओराम ने जूते पहने.

आपको बता दें कि इससे पहले जुअल उस समय सुर्खियों में छा गए थे जब उन्होंने अपने एक स्टाफ को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था. इस साल भुवनेश्वर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रखी गई थी जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ मोहपात्रा को इसलिए थप्पड़ मार दिया था क्योंकि उसने मंत्री का समय पर फोन नहीं उठाया था. 

देश में पहला मामला, ATM से निकला 2000 का आधा नोट

'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सेंसेक्स में दिखी जबरदस्त गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -