मंत्री ने पत्नी को गोली मारी फिर खुद भी की खुदखुशी
मंत्री ने पत्नी को गोली मारी फिर खुद भी की खुदखुशी
Share:

इस्‍लामाबाद : पाक के एक मंत्री और उनकी पत्‍नी की मौत हो गई है. मामला बड़ा संगीन है जिसमे पाकिस्तान के वरिष्ठ प्रांतीय मंत्री मीर हजार खान बिजरानी ने पहले अपनी पत्‍नी फारिहा रज्‍जाक को तीन गोलियां मारी और फिर खुद उसी रिवॉल्वर से अपनी ही कनपटी में भी फायर कर लिया. बिजरानी और उनकी पत्नी कराची स्थित अत्यधिक सुरक्षा वाले अपने आवास में मृत पाए गए. पुलिस ने यह आशंका जताई है कि ये खुदकुशी का मामला है, क्‍योंकि दोनों को बेहद करीब से गोली मारी गई है.

साउथ जोन कराची के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल पुलिस (डीआइजी) ने इस मामले में एक बयान जारी करते हुए बताया कि शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ऐसा मालूम पड़ता है कि बिजरानी ने पहले अपनी पत्नी को मारा और उसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली. साथ ही बयान में यह भी कहा गया है कि आपराधिक दृश्य या परिस्थितिजन्य साक्ष्य और शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ऐसा लगता है कि बिजरानी ने अपनी पत्नी को गोली मारी और उसके बाद उसी रिवॉल्‍वर से खुद को खत्‍म कर लिया.

डीआइजी ने बताया कि वारदात की जगह और शव को देखने के बाद यह साफ जाहिर है कि ये मौत गोली लगने से हुए है. उन्होंने आगे कहा कि बिजरानी को एक गोली सर में लगी है, जबकि उनकी पत्नी को तीन गोलियां एक सर में और दो पेट में लगी हैं. पुलिस जांच चल रही है. लेकिन मंत्री बिजरानी ने यह कदम क्‍यों उठाया? क्‍या उन्‍हें किसी बात का डर सता रहा था? क्‍या उनकी पत्‍नी और उनके बीच कुछ अनबन चल रही थी? ऐसे सवाल है, जिनके जवाब मिलने अभी बाकी हैं.

दुनिया के सभी कप्तानों का कौन सा रिकॉर्ड तोडा पृथ्वी शॉ ने

विश्व विजेता अंडर 19 टीम पर इनामो की बौछार

पाकिस्तान की एक और नापाक करतूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -