छात्रा ने मनचले के तोड़े दांत, फिर जानिए क्या हुआ
छात्रा ने मनचले के तोड़े दांत, फिर जानिए क्या हुआ
Share:

बालोद: यह घटना राजनांदगांव मार्ग पर तरौद के पास की है. जहा पर सोमवार को परीक्षा देने स्कूल जा रही12वीं की छात्रा का तीन नकाबपोश युवकों ने अपहरण कर लिया था. वही कार में छात्रा के साथ छेड़खानी भी की. जब छात्रा ने रास्ते में विरोध करना शुरू कर दिया  तभी आरोपियों ने पाररास नाला के पास कार रोकी तब छात्रा ने कार से उतरकर स्कूटी की और भागी और हिम्मत दिखाते हुए एक आरोपी का पत्थर मारकर दांत तोड़ दिया.

इसके पश्चात् सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट का केस दायर कर लिया है वही अब पुलिस जांच में जुट गई है. छात्रा दुधली हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ती है. स्कूल के कुछ संदिग्ध छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है. चूकि सभी आरोपी नकाब में आये थे. जिससे उनके चेहरे की पहचान नहीं की जा सकी है  इसलिए पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया. छात्रा का कहना है कि तीन में से दो आरोपियों ने उनके साथ शुक्रवार को भी रास्ता रोककर छेड़खानी की थी. बदमाश मुझे जब कार में ले जा रहे थे, तभी मेरे ही गांव के 4 लोग वहां से गुजरे रहे थे पर किसी ने मेरी मदद करने का हौसला नहीं दिखाया.

छात्रा ने बताया कि बीते शुक्रवार को जब आरोपियों में से दो युवकों ने मेरा रास्ता रोककर छेड़खानी की थी, उस दिन में बिलकुल घबराई नहीं और उनका डटकर सामना किया था. उस दिन से मैंने ठान लिया था कि ऐसे छेड़खानी करने वालों को सबक सिखा कर ही रहूंगी. जब सोमवार को वो लोग मुझे कार में बैठा कर ले जाने लगे, तब मैंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. वही मुझे अफसोस भी हुआ जब बदमाश मुझे कार में बैठा रहे थे. वही मेरे गांव के चार ग्रामीण गुजर रहे थे, परन्तु किसी ने मेरी सहायता नहीं की. तब मैंने अपने हौसले से ही काम लिया और खुद को छुड़ाने के लिए आरोपियों से भिड़ गई. छात्रा ने इस स्थिति का डट कर मुकाबला किया. छात्रा ने कहा कि मैं हिम्मत नहीं दिखाती तो आज मेरे साथ कुछ भी हो सकता था. छात्रा का हौसला तारीफ के काबिल है.

दो बसपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घर में अकेली पाकर छटवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, माँ पहुंची तो भाग निकले दरिंदे

एक हिन्दू परिवार ने मुस्लिम बेटी के निकाह में दी दावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -