कर्ज से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों पर किया जानलेवा हमला
कर्ज से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों पर किया जानलेवा हमला
Share:

देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई के गोरेगांव में एक शख्स द्वारा अपने परिवार पर जानलेवा हथियार से हमला करने का ताजा मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक़, एक शख्स पर कर्ज का बोझ इतना बढ़ गया था कि उसने इसके चक्कर में अपनी पत्नी और बच्चों पर ही चाकू से हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में बच्चों और महिला को बचा लिया गया है. जबकि महिला के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश तथा धारा 326 के तहत जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ने इस घटना को व्यापार में घाटे के चलते अंजाम दिया है. बताया गया है कि 48 वर्षीय आरोपी पिछले कई दिनों से नुकसान की भरपाई में जुटा था. इसके लिए उसने कई लोगों से पैसे भी उधार ले रखे थे. लेकिन इन सबसे वह काफी हताश हो चुका था, और बीते दिनों उसने रात के डेढ़ बजे पहले अपने पत्नी पर चाकूओं से हमला किया, इसके बाद आरोपी ने हॉल में सो रहे अपने बच्चों पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया. 

आरोपी द्वारा बच्चों पर हमला किये जाने के दौरान उसकी एक बच्ची मौका देख बाहर आई और उसने शोर मचाकर पड़ोसियों को इकठ्ठा कर लिया. जहां पड़ोसियों ने आरोपी को धरदबोचा. पड़ोसियों की सहायता से घयलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे अब पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी से शादी करना चाहती है महिला

प्रेमी की मौत के सदमे में प्रेमिका ने की खुदकुशी

शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -