सीएम योगी को फिर मिली 'हत्या' की धमकी, आरोपी बोला- मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा करो...
सीएम योगी को फिर मिली 'हत्या' की धमकी, आरोपी बोला- मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा करो...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बार धमकी देने वाले ने बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा करने की मांग की थी. ऐसा न करने पर सीएम योगी की हत्या करने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

यूपी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीएम योगी को धमकी देने वाले आरोपी शख्स को लखनऊ से अरेस्ट कर लिया गया है. हजरतगंज थाना प्रभारी अंजनी पांडेय ने बताया है कि आरोपी का नाम अमरपाल है. वह एक ट्रक चालक है, जो इटावा का निवासी है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने नशे में यूपी 112 नंबर पर व्हॉट्सएप कर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसका इन सब चीजों से कोई वास्ता नहीं है. वहीं पुलिस कमिश्नर ने जानकारी देते हुए बताया है कि बुूधवार को यूपी-112 के वाट्सऐप नंबर पर 9696755113 नंबर से आरोपी ने कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे. मैसेज में बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा न करने पर सीएम योगी को मारने की धमकी दी गई थी.

जैसे ही इसकी जानकारी मिली, इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय की ओर से थाने में केस दर्ज कराया गया. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, धमकी भरे कई सारे सन्देश बुधवार सुबह 9:56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे. इन मैसेजेस में यूपी के सीएम के खिलाफ अभद्र बातें की गई थीं, इसके साथ मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के अंदर जेल से रिहा करने की बात कही गई थी.

कोरोना के बाद भी S&P ने नहीं घटाई देश की रेटिंग, कही ये बात

डीजल की कीमतों पर आज फिर चली कैंची, जानिए क्या है पेट्रोल का हाल

चीनी बैंक केस: UK कोर्ट में बोले अनिल अंबानी- 'गहने बेचकर भर रहा वकीलों की फीस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -