पत्नी के साथ हनीमून पर गया था शख्स, अचानक मिल गई 'मिया खलीफा' और फिर जो हुआ...

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और जबरदस्त घटना सामने आई है जिसमे एक शख्‍स हनीमून मनाने के लिए पेरिस में उपस्थित था। इस के चलते होटल की लॉबी में उसका मिया खलीफा (Mia Khalifa) से आमना-सामना हो गया। जिसके बाद इस व्यक्ति को अपनी पत्‍नी को मनाने के लिए बर्किन हैंडबैग (Birkin handbag) दिलाना पड़ा। जिसका दाम 7 से 10 लाख रुपए के बीच है। 

मिया खलीफा ने इस घटना के बारे में ट्वीट (Mia Khalifa Tweet) किया। मिया ने ट्विटर (Mia Khalifa Twitter) पर 13 जून को वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा किया। मिया ने ट्वीट में लिखा 'इंफ्लुएंसर 13 जून को पेरिस में उसी होटल में रुका था, जहां मैं थी। डिनर के समय वो मुझे देखकर उत्साहित हो गया। फिर वो उसकी (पत्‍नी) लिए Birkin का बैग लेकर आया।' 

जो वीडियो मिया खलीफा ने साझा किया, उसमें तीन लोग खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक महिला अपने पति पर चिल्‍लाती हुए नजर आ रही है। तत्पश्चात, वह अपनी पत्‍नी को Birkin bag देता है। इस के चलते मिया खलीफा भी पास में खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को 6 लाख से अधिक लोग ट्विटर पर देख चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, बैग गलत लड़की को दे दिया। वहीं एक शख्स ने लिखा, क्‍या गजब तरीके से यह सब हुआ। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

परीक्षा देने गई लड़की को भगा ले गया युवक, अब आया पुलिस के शिंकजे में...

भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम को चिली ने दी करारी मात

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, कोरोना पॉजिटिव हुए रोहित शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -