Viral Video: जिम छोड़ने जा रहा था शख्स....डीन ने किया कुछ ऐसा उड़ गए हर किसी के होश

डीन गुंथेर (Dean Gunther) नाम के टैटू आर्टिस्‍ट ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो साझा कर दिया है. जिसमे दिखाया गया है कि ये शख्‍स जिम में एब्‍स बनाने के लिए मशक्‍कत करता हुआ दिखाई देता है, लेकिन फिर वह डीन के पास पहुंच जाता है. शख्‍स, एडी हॉल (Eddie Hall) की तरह 6 पैक एब्‍स की चाहत के साथ डीन गुंथेर के पास आ पंहुचा. लेकिन डीन गुंथेर ने शख्‍स के पेट पर एक खास टैटू बना डाला. दो दिन में उसकी पेट पर जो टैटू बनाए गए, उसकी वजह से उसके पेट पर Six pack abs जैसी छवि दिखाई देने लगी.

डीन ने वीडियो को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन दिया है- 'कृप्‍या जिम न छोड़ें'. सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर यूजर्स के होश उड़ चुके है. कई लोगों ने लिखा कि एकबारगी को कोई इस शख्‍स के एब्‍स देखेगा तो असली या नकली में भेद करना और भी ज्यादा कठिन हो जाएगा.

यूजर्स ने की टैटू आर्टिस्‍ट की तारीफ: इंस्‍टाग्राम पर कई यूजर्स ने टैटू आर्टिस्‍ट डीन गुंथेर की जमकर बढ़ाई की है. एक यूजर ने कमेंट सेक्‍शन में पोस्ट किया है, ' इस तरह का शानदार काम करते रहिए, आपने अपने क्‍लाइंट को आत्‍मविश्‍वास प्रदान किया.' वहीं दूसरे यूजर ने पोस्ट में कमेंट किया है- 'टैटू पर शानदार काम...' एक और यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि ये सच नहीं हो सकता.  इतना ही नहीं डीन गुंथेर, मैनचेस्‍टर (ब्रिटेन) में रहते हैं. वह रंगों के माध्‍यम से असल जैसे दिखने वाले टैटू आर्ट के लिए भी पहचाने जाते है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dean Gunther (@dean.gunther)

इंडिया इंडस्ट्री 4.0 की तैयारी शुरू, अहमदाबाद में हुआ स्मार्ट मैन्युफैक्चरिंग कॉम्पिटेंसी सेंटर का शुभारंभ

आज IPL 2022 को मिल जाएगा पहला फाइनलिस्ट, गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी राजस्थान रॉयल्स

पार्टनर संग शारीरिक संबंध बनाते वक़्त बेहोश हुआ 61 वर्षीय बुजुर्ग, जब लेकर अस्पताल पहुंचे तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -