अजीब शिकायत लेकर पुलिस कार्यालय पहुंचा शख्स, बोला- 'मेरी पत्नी सुंदर, मुझे छोड़कर चली गई...'
अजीब शिकायत लेकर पुलिस कार्यालय पहुंचा शख्स, बोला- 'मेरी पत्नी सुंदर, मुझे छोड़कर चली गई...'
Share:

छतरपुर: MP के छतरपुर पुलिस दफ्तर में एक व्यक्ति अजीब शिकायत लेकर पहुंचा. उसने कहा कि मेरी पत्नी ज्यादा खूबसूरत है इसलिए मेरे साथ नहीं रहती. शख्स ने कहा, 'ससुराल गया था तो पत्नी ने आने से मना कर दिया तथा ससुराल वालों ने मारपीट कर भगा दिया, अब इसलिए SP दफ्तर आया हूं शायद SP साहब मेरी सहायता कर पाए.'

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मटोंध गांव के रहने वाले नंदू पाल की शादी बीते वर्ष 30 अप्रैल 2021 को छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना इलाके के गांव नगरौली की रीना पाल से हुई थी. नंदू पाल का कहना है कि मेरी बीवी खूबसूरत है, स्मार्ट है, वह पढ़ी-लिखी भी है, इस कारण वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती. नंदू पाल का कहना है कि मैं अपनी बीवी को लेने मायके गया था तो उसने आने से मना कर दिया. साथ ही परिवार वालों से पिटवाया, मुझे मेरी बीवी वापस चाहिए, जिन्होंने मुझे पीटा उन्हें दंड मिलना चाहिए, शादी के तीन दिन पश्चात् से ही वह मायके चली गई, अब में थानों के चक्कर लगा रहा हूं.

वही इस मामले में छतरपुर SP सचिन शर्मा से चर्चा की गई तो उन्होंने कॉल पर जानकारी देते हुए कहा कि हां इस तरीके का आवेदन दफ्तर में आया है, लेकिन मुझे नहीं मिला, मैं इसकी तहकीकात करवाता हूं. वही अब इस मामले की जाँच पुलिस द्वारा की जा रही है.

24 साल की मॉडल का छलका दर्द, कहा- "पहले दिया फिल्म का ऑफर फिर सेट पर करवाया बौनों से रेप..."

शराबबंदी पर बरती सख्ती तो बढ़ी प्रतिबंधित कफ सिरफ की मांग, पुलिस ने जब्त की हजारों बोतलें

कर्नाटक: हत्या के बाद फरार दंपति को 7 साल बाद पकड़ा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -