कोरोना क्वारंटाइन केंद्र में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला शख्स गिरफ्तार
कोरोना क्वारंटाइन केंद्र में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला शख्स गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कोरोना क्वारंटीन केंद्र के सहायक को वहां एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नवघर पुलिस थाने के निरीक्षक संपत पाटिल ने मीडिया को बताया है कि घटना जून की है लेकिन शनिवार को यह उस समय सामने आई जब महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने बताया है कि महिला ने शिकायत में कहा है कि घटना उस समय की है जब वह मीरा रोड स्थित एक क्वारंटीन केंद्र में एडमिट 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखभाल करने हेतु गई थी। पुलिस के अनुसार, महिला केंद्र में अपनी दस महीने की बच्ची के साथ ही रह रही थी ताकि कोरोना वायरस संक्रमित उसके 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखरेख हो सके। पाटिल ने बताया है कि आरोपी गर्म पानी देने के लिए उसके कमरे में जाता था और उस दौरान उसने महिला के साथ कथित रूप से गलत व्यवहार किया, जिसका महिला ने विरोध किया, इस पर आरोपी ने उसकी बच्ची को मार डालने की धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने जून के पहले सप्ताह में महिला के कमरे में उससे तीन बार बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला आरोपी के डर से उस समय पुलिस के पास नहीं गई, शनिवार को उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए अरेस्ट कर लिया गया।

सीआरपीएफ जवान ने पत्नी का किया मर्डर, बाद में किया ये खतरनाक काम

पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर खुद खा लिया ज़हर, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

हरियाणा में रिश्ते शर्मसार, ससुर के साथ बहु घर से फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -