सरेआम गोल्ड ज्वेलरी से चुराकर भागा शख्स, सामने आया हैरतंअगेज VIDEO
सरेआम गोल्ड ज्वेलरी से चुराकर भागा शख्स, सामने आया हैरतंअगेज VIDEO
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में सोने के आभूषण से भरा बैग चोरी होने की घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। मोटरसाइकिल में लगे सामान रखने के बॉक्स में आभूषण से भरा बैग रखा हुआ था। तभी एक शख्स मोटरसाइकिल के पास आता है तथा बॉक्स का लॉक खोलकर बैग निकाल लेता है। फिर साथी के साथ भाग मोटरसाइकिल से भाग निकलता है। वहीं, इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि चोरों की पहचान हो चुकी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे।

दरअसल, पूरी घटना शहर कांटी थाना क्षेत्र के कांटी बाजार की है। धीरज कुमार नाम का आभूषण व्यापारी हर रोज की भांति बृहस्पतिवार प्रातः 11 बजे दुकान खोलने की तैयारी कर रहा था। उसने अपनी मोटरसाइकिल में लगे बॉक्स में चार लाख कीमत वाले सोने के आभूषण बैग में रखे हुए थे। तभी किसी के बुलाने पर धीरज मोटरसाइकिल को दुकान के सामने लगाकर वहां से चला गया। घटना का जो CCTV सामने आया है उसमें साफ नजर आ रहा है कि दुकान के सामने बाइक खड़ी है। तभी एक युवक मुंह छुपाता हुआ इधर-उधर देखते हुए मोटरसाइकिल के आस-पास मंडराता है।

मोटरसाइकिल के पास आने के बाद वह अपने हाथ में ली हुई चाबी से बॉक्स का ताला खोलता है तथा आभूषण का बैग निकाल लेता है। बैग निकालने के बाद वह अपने साथी को इशारा करता है। इशारा मिलते ही मोटरसाइकिल सवार उसका साथी वहां आता है तथा दोनों मौके से भाग निकलते हैं। कांटी थाना में जाकर पीड़ित दुकानदार धीरज ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साथ ही पुलिस को चोरी वाला CCTV भी उपलब्ध कराया था। मामले में थानेदार संजय सिंह ने बताया कि चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उनकी शिनाख्त कर ली गई है।

20 कैबिनेट मंत्रियों के साथ CM पद की शपथ लेंगे भूपेंद्र पटेल, लगातार 7वीं बार भाजपा सरकार

84 घंटे चला रेस्क्यू, फिर भी नहीं बच पाया 8 वर्षीय मासूम

G20 समिट: पीएम मोदी की मीटिंग में CM ममता को क्यों नहीं मिला बोलने का मौका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -