शादी पार्टी में शख्स ने पी ली इतनी शराब, हो गई मौत
शादी पार्टी में शख्स ने पी ली इतनी शराब, हो गई मौत
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर की भिवापुर तहसील में एक शख्स ने इतना अधिक शराब पी ली कि वह बेहोश हो गया। उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने कहा कि शख्स एक शादी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आया था। इस के चलते उसने खूब शराब पी।

पुलिस के अनुसार, ये मामला शनिवार का है। मृतक आशीष तहसील के मारुपर का रहने वाला था। वह एक शादी में सम्मिलित होने के लिए गया था। इस के चलते उसने खूब शराब पी। तत्पश्चात, वह बेहोश हो गया। बहुत कोशिश करने के बाद भी वह होश में नहीं आया। पुलिस के एक अफसर ने कहा कि 27 वर्षीय आशीष के मित्र उसे आननफानन में हॉस्पिटल ले गए। किन्तु चिकित्सकों ने उपचार के चलते उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मुकदमा दर्ज किया है आगे की तहकीकात की जा रही है।

आपको बता दें कि शराब से मौत का यह प्रथम मामला नहीं है, हाल ही में बिहार के भागलपुर में शराब पीने से 2 चचेरे भाइयों की जान चली गई थी। मामले में प्रशासन का बर्ताव पहले की भांति लीपापोती वाला रहा। घटना लोदीपुर थाना इलाके के चौधरीडीह की बताई जा रही थी। लोगों ने इल्जाम लगाया था कि शराब माफिया पर कार्रवाई के मामले में प्रशासन लापरवाही बरत रहा है।

उप राष्ट्रपति ने सभी हितधारकों से भारत के स्वास्थ्य अवसंरचना को मजबूत करने का आह्वान किया

उपराष्ट्रपति ने 'तथ्य-आधारित अनुसंधान के माध्यम से भारतीय इतिहास के उद्देश्यपूर्ण पुनर्मूल्यांकन' का आग्रह किया

पीएम मोदी आज मप्र में पीएमएवाई लाभार्थियों के 'गृह प्रवेश' में हिस्सा लेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -