बेंगलुरु से दिल्ली आ रहे शख्स ने फ्लाइट में की ऐसी हरकत की यात्री हो गए परेशान, जानिए पूरा मामला

Apr 07 2021 03:24 PM
बेंगलुरु से दिल्ली आ रहे शख्स ने फ्लाइट में की ऐसी हरकत की यात्री हो गए परेशान, जानिए पूरा मामला

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच हवाई यात्रा के चलते आपने शायद ही ऐसा कभी सुना हो कि जो व्यक्ति फ्लाइट में बैठा है, उसने बीच उड़ान में अचानक अपने सारे कपड़े उतार दिए हों। ऐसी ही एक अजीब सी घटना मंगलवार को बेंगलुरु से दिल्ली आ रहे एयर एशिया के एक प्लेन में हुई, जब 28 वर्ष के एक व्यक्ति ने यह हरकत कर डाली। यात्री की इस करतूत से प्लेन में बैठे कई यात्री डरकर हंगामा मचाने लगे।

एयरपोर्ट अफसरों ने कहा कि यह अजीबोगरीब मामला मंगलवार का है, जब एयर एशिया का प्लेन नंबर-I5-722 से यह युवक दिल्ली आ रहा था। बेंगलुरु से दिल्ली हवाईअड्डे के मध्य जब जहाज हवा में था, तब अचानक वह जल्दी-जल्दी अपने कपड़े उतारने लगा। जब तक बाकी यात्री कुछ समझ पाते, फारूख निर्वस्त्र हो चुका था। 

वही घबराए यात्रियों ने तत्काल इमरजेंसी बेल बजाई। किसी भी अनहोनी के भय से प्लेन के पायलट सहित दिल्ली एटीसी को भी इस घटना की तहरीर दी गई। फिर, जैसे-तैसे यात्री को एयर होस्टेस तथा क्रू मेंबर ने नियंत्रित किया तथा उसके कपड़े पहनवाए। मामला यहीं नहीं रुका। जब फ्लाइट टी-3 पर लैंड कर गई तथा यात्री प्लेन से बाहर आ गया तो उसने दोबारा टी-3 के भीतर अपने सभी कपड़े उतार दिए। वह टी-3 में तमाम यात्रियों के सामने निर्वस्त्र हो गया। अफसर का कहना है कि यात्री की यह हरकत उसे एयरलाइंस की नो फ्लाई लिस्ट में भी डलवा सकती है।

बुधवार के दिन अगर करेंगे ये उपाय तो पलट जाएंगी आपकी किस्मत, ख़त्म होगी सारी समस्यां

श्रद्धा कपूर को मिला अपना हमसफ़र, वीडियो देखकर लगेगा फैंस को तगड़ा झटका

पत्नी की बेवफाई से नाराज पति ने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, इस तरह हुआ गिरफ्तार