अभिषेक बच्चन के सामने शख्स ने पत्नी को कहा 'ऐश्वर्या राय', सुनकर एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
अभिषेक बच्चन के सामने शख्स ने पत्नी को कहा 'ऐश्वर्या राय', सुनकर एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अभ‍िषेक बच्चन बहुत खुशक‍िस्मत इंसान है कहना गलत नहीं होगा। महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे होने के अतिरिक्त दुनिया की सबसे खूबसूरत मह‍िला अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जैसी वाईफ मिलना, सोने पे सुहागा होने के समान है। ऐश्वर्या की किसी से तुलना करना शायद ही किसी को शोभा दे, लेकिन किसी भी पति को अपनी वाईफ हमेशा ही सबसे खूबसूरत लगती है। ऐसे में यदि कोई अपनी वाईफ को ऐश्वर्या राय कह दे, तो यह भी गलत नहीं है। अब इसपर अभ‍िषेक बच्चन का क्या प्रतिक्रिया होगी, ये बड़ा इंट्रेस्टिंग है। सारेगामापा शो में हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। 

दरअसल, शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक फीमेल प्रतियोगी को अभ‍िषेक की फिल्म का सांग 'मशक्कली' गाते हुए देखा जा सकता है। प्रतियोगी का गाना सुन, ऑड‍ियंश गैलरी में बैठे उसके पति बोलते हैं- इस लुक में ऐश्वर्या राय जैसी लग रही हो तुम। यह सुन दर्शकों की हंसी छूटती ही है, अभ‍िषेक भी हैरान रह जाते हैं। वे प्रतियोगी के पति की चुटकी लेते हुए बोलते हैं- 'सत्यवचन, आज भी ऐसी ही लग रही हैं'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

वही प्रतियोगी भी शरमा जाती हैं। इसके पश्चात् अभ‍िषेक दोनों पति-पत्नी के साथ तस्वीर भी ख‍िंचवाते हैं। बता दे कि इस स‍िंग‍िंग रियलिटी शो में अभ‍िषेक एवं चित्रांगदा दोनों साथ में पहुंचे थे। उन्होंने शो के प्रतियोगियों के साथ 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' तथा 'कजरा रे कजरा रे' सांग पर जमकर ठुमके भी लगाए। 

केंडल जेनर को कॉपी करने पर बोली उर्फी जावेद- 'मैं उससे ज्यादा...'

आखिर क्यों राखी सावंत ने 'मेरे पापा' नाम से सेव करके रखा है पति रितेश का नंबर?

जन्मदिन पर भगवान शिव के दर्शन करने पहुंची टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -