बॉक्स ऑफिस पर मलयालम फिल्म Ee.Ma.Yau कर रही है धमाल

इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई मलयालम फिल्म "Ee.Ma.Yau" मलयालम इंडस्ट्री की सबसे बड़ी रिलीज़ है. इस फिल्म के लिए दर्शकों क्रेज देखकर क्रिटिक भी इस फिल्म को अच्छी कमाई करने वाली फिल्मो में से एक बता रहे है. इस फिल्म को देखने के पहले ही दर्शक बहुत उत्साहित दिखाई दे रहे है और देखने के बाद दर्शक खुश और संतुष्ट दिखाई दे रहे हैं. मिडिया एक्सपर्ट्स की माने तो किसी भी फिल्म के हिट होने का यह एक अच्छा संकेत माना जाता है.

फिल्म की कहानी चेलेनम,कोच्चि के सेट पर बनी हुई है. फिल्म में 'Yau' का किरदार एक तटीय गांव में वावचन मेस्थिरी की मौत के आसपास घूमता हुआ दिखाई देता है. यह उन घटनाओं प्रकाश डालता है जो दो शाम के बीच होने वाली मृत्यु के विभिन्न दृष्टिकोणों को दिखता है. देखा जाएँ तो फिल्म अच्छी है और कहानी, इस फिल्म की रीढ़ की हड्डी है.

यदि आप वास्तव में इस सप्ताह के अंत में बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए कुछ ढूंढ रहे हैं तो यह फिल्म अच्छा विकल्प हो सकता है.इस फिल्म को आप मित्रों और परिवार के साथ देखने के लिए यह एक अच्छी कहानी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा सौदा होने जा रही है और निर्माता इससे अच्छे पैसे कमाएंगे.

चीन के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'बाहुबली 2'

बॉक्स ऑफिस पर इंफिनिटी वॉर ने 102 नॉट आउट को दी दमदार पटकनी

जल्द ही होगा फिल्म RAID का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

विदेशो में अपनी धाक जमाये बैठी हुई हैं महेश बाबू की फिल्म ''भारत अने नेनू''

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -