सेमिनार का मुख्य विषय होगा शिक्षा में गुणात्मक सुधार
सेमिनार का मुख्य विषय होगा शिक्षा में गुणात्मक सुधार
Share:

मेदिनीनगर: अग्रणी दिनों में प्रमंडल स्तरीय शैक्षणिक सेमिनार का आयोजन होना है. इसे देखते हुए इसकी सफलता के लिए आरडीडीई कार्यालय में कल एक बैठक का आयोजन किया गया. यह बैठक आरडीडीई रामयतन राम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. संचालन समिति की इस बैठक में सभी की सहमति से यह निर्णय लिया गया कि, सेमिनार में शिक्षा पर अधिक बल दिया जाएगा और सेमिनार का विषय शिक्षा में गुणात्मक सुधार परीक्षा परिणाम का संवर्धन होगा. 

सञ्चालन समिति के अध्यक्ष ने आगे बताया कि, सेमिनार की तिथि अभी तय नहीं हुई है. साथ ही इस बैठक में सेमिनार के मुख्य और विशिष्ट अतिथियों पर भी चर्चा की गई. जिसमे उनके आमंत्रण और स्वागत की बात कही गई. सेमिनार की तारिख के सम्बन्ध में कहा गया कि, जल्द ही इसकी तिथि की घोषणा कर दी जायेगी. आरडीडीई राम यतन राम ने कहा कि, हमारा प्रयास शैक्षणिक स्थिति तथा उसके गुणवत्ता में सुधार है. साथ ही यह प्रयास होगा कि इस सेमिनार के माध्यम से शिक्षकों में बेहतर शिक्षा के लिए जोश भरने का काम किया जा सके, ताकि मैट्रिक इंटर की रिजल्ट में सुधार के साथ ही शिक्षक को इसमें प्रगति के लिए उन्हें परामर्श दिया जा सके.

इस बैठक में संचालन समिति के मनोज कुमार चौधरी, आलोक कुमार, अमरेश कुमार सिंह, महेन्द्र प्रसाद, मो.मंजूर अली, आमोद सिंह, अनुज शुक्ला परशुराम तिवारी उपस्थित थे.

resume तैयार करते समय इन बातों का ध्यान अवश्य रखें...

गेम डिजाईनिंग में दे करियर को ऊँची उड़ान

प्रतियोगी परीक्षा में आ सकते है ये प्रश्नोत्तर

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -