इन बॉलीवुड स्टार ने हॉलीवुड फिल्मों में की है डबिंग, जानें पूरी लिस्ट
इन बॉलीवुड स्टार ने हॉलीवुड फिल्मों में की है डबिंग, जानें पूरी लिस्ट
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से सितारो की आवाज से दर्शको को प्यार हो जाता है और वो उन्हें काफी पसंद करते है लेकिन कई सितारों ने हॉलीवुड में अपनी आवाज दी हैं. जी हां, आज हम बात कर रहे है उन सितारो के बारे में जिन्होनें बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड गलियारो में भी अपनी आवाज का परचम फहराया. जी हां उनकी आवाज हॉलीवुड फिल्मो में छाई जिन्हें पसंद नहीं किया गया और ये डबिंग के फ्लॉप सितारें माने जा रहे हैं . तो आइये जानते हैं उन सितारों के नाम.... 

रणवीर सिंहः सुपर हीरो फिल्म डेडपूल 2 के लिए, मार्वल ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को मुख्य अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स के लिए आवाज देने को चुना था ये फिल्म तो काफी पसंद की गई लेकिन इसमें रणवीर की आवाज ने कोई प्रभाव नहीं डाला.

वरुण धवनः बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन ने डिज्नी की 2016 की सुपरहीरो फिल्म कैप्टन अमेरिका: सिविल वार में क्रिस इवांस कैप्टन अमेरिका को अपनी आवाज दी थी. वही एंथनी और जो रूसो निर्देशित फिल्म ने भारत में 59.50 करोड़ रुपये कमाए.

सोनाक्षी सिन्हाः बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फीमेल मैकॉ कैरेक्टर ज्वेल इन रियो 2 के लिए अपनी आवाज दी थी. बता दे कि इस किरदार को लोकप्रिय अभिनेता ऐनी हैथवे ने डब किया था. जिसके हिंदी वर्जन में सोनाक्षी को सहन करना काफी भारी था.

अक्षय कुमारः बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय ने 2011 में साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म ट्रांसफॉर्मर्स: डार्क ऑफ द मून नामक ऑप्टिमस प्राइम नामक रोबोट सुपरहीरो को अपनी आवाज दी थी. उन्हें जितना बॉलीवुड में पसंद किया जाता है उतना ही खराब परफॉर्मेंस उन्होनें इस फिल्म में दिखाया था.

अरशद वारसीः बॉलीवुड के एक्टर अरशद वारसी ने पिछले साल ही फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन: सलाजार रिवेंज में कैप्टन जैक स्पैरो के किरदार को अपनी आवाज दी थी. इस फिल्म को जोआचिम रोनिंग और एस्पेन सैंडबर्ग ने निर्देशित किया था. वही उनका इसके हिंदी वर्जन में अरशद को लेना काफी खराब फैसला रहा फिल्म ने जहां हॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर परचम लहराया था वही इंडिया में सिर्फ 26 करोड़ का बिजनेस किया.

इस हॉट मॉडल की सेक्सी बॉडी देख, बढ़ जाएगी आपकी धड़कने

जल्द ही दिल्ली और मुंबई में अपने सुरों का जलवा बिखेरेंगी यह हॉलीवुड सिंगर

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -