बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है THE KERALA STORY का जादू, जानिए कितनी हुई चौथे दिन कमाई
बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है THE KERALA STORY का जादू, जानिए कितनी हुई चौथे दिन कमाई
Share:

मूवी द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की मूवी द केरल स्टोरी रिलीज के उपरांत से ही बहस का मुद्दा बन चुकी है। इस मूवी  को लेकर राजनितिक पार्टी पर भी जमकर बयानबाजी भी करने में लगी हुई है। अभी हाल ही में अदा शर्मा की इस मूवी को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि ये अदा शर्मा की मूवी द केरल स्टोरी यूपी में और अच्छा कलेक्शन करने वाली है। इसी बीच अब मूवी की कमाई के नए आंकड़े सामने आ गए हैं।

फिल्म ने पास किया मंडे लिटमस टेस्ट: अदा शर्मा की मूवी द केरल स्टोरी रिलीज से पहले विवादों में आ चुकी थी। मूवी में केरल के एक ऐसे मुद्दे को उठाया गया है, जिसको लेकर राजनिति शुरू हो गई है। इस विवाद से मूवी को नुकसान की जगह फायदा होते हुए नजर आ रहा है। मूवी द केरल स्टोरी को रिलीज हुए चार दिन पूरे हो चुके है। 

जिसके बाद अब मूवी की कमाई को लेकर नए आंकड़े भी सामने आ गए है । अदा शर्मा की मूवी द केरल स्टोरी ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.07 करोड़ रुपये का कारोबार भी किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 45.72 करोड़ रुपये हो चुका है। लेकिन जानकारी के लिए बता दें मूवी कमाई में तीसरे दिन के मुकाबले गिरावट देखने के लिए मिल रही है। अदा शर्मा की मूवी द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 16.40 करोड़ रुपये कमाए थे।

अपने बॉयफ्रेंड की बाँहों में बाहें डाले नजर आई सुजैन खान

मेडिकल स्टूडेंट ने दी थी सलमान को जान से मारने की धमकी

द कश्मीर फाइल्स को फिर प्रोपोगेंडा बताने वाले लेखक पर भड़के विवेक, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -