रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया महेश बाबू की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़
रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया महेश बाबू की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़
Share:

साउथ सिनेमा का जलवा अब पूरे देश में देखने के लिए मिल रहा है. पुष्पा, RRR औक KGF 2 के उपरांत अब एक और मूवी  दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए एक बार फिर आ चुकी है. तेलुगु सिनेमा के चहेते सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की मूवी सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. 

धमाकेदार है ओपनिंग: सुपरस्टार महेश बाबू की मूवी Sarkaru Vaari Paata ने रिलीज के पहले दिन ही बहुत ही अच्छा कलेक्शन कर लिया है. मूवी ने सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 36.63 करोड़ रुपये का बिजनेस भी किया है. मूवी ने निजाम में 12.24 करोड़ रुपये, सीडड में 4.7 करोड़ रुपये, यूए में 3.73 करोड़ रुपये, ईस्ट में 3.25 करोड़ रुपये, वेस्ट में 2.74 करोड़ रुपये, गुंटुर में 5.83 करोड़ रुपये, कृष्णा में 2.58 करोड़ रुपये और नेल्लोर में 1.56 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

विदेशों में बढ़िया कमाई: महेश बाबू (Mahesh Babu) के चाहने वाले सिर्फ इंडिया में ही नहीं देश के बाहर भी देखने के लिए मिला है. बता दें कि मूवी ने विदेशों में भी जमकर कारोबार किया है. Sarkaru Vaari Paata को अमेरिका में 11 मई, 2022 को रिलीज भी किया जा चुका है. मूवी ने बुधवार को 953K डॉलर और गुरुवार को 216K डॉलर का कारोबार कर लिया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया में भी फिल्म ने 160K डॉलर का कारोबार भी किया है.

 

बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता...' जैसे बड़े बयान के बाद भी नहीं टिक पाई महेश बाबू की ये फिल्म

कानूनी पचड़े में फंसी हरियाणवी क्वीन सपना, जानें क्या है पूरा मामला

जूनियर NTR की इस मूवी से कटा आलिया और जाह्नवी का पत्ता, अब जल्द होगी नई एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -