रामनवमी पर चमकेगी इन तीन राशि के जातकों की किस्मत, होगी धनवर्षा
रामनवमी पर चमकेगी इन तीन राशि के जातकों की किस्मत, होगी धनवर्षा
Share:

इस वर्ष रामनवमी का त्योहार बेहद विशेष होने जा रहा है. दरअसल, इस वर्ष राम नवमी पर ग्रहों का एक विशेष योग बन रहा है. इस योग का प्रभाव कुछ राशियों पर भी पड़ेगा, जिससे इन राशियों के लोगों को धन लाभ की संभावना है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, इस रामनवमी पर ग्रहों का बहुत शुभ योग बन रहा है. इससे 3 राशियों के लोगों पर प्रभु श्री राम के साथ-साथ मां दुर्गा की विशेष कृपा बन रही है.   

इन तीन राशियों को लाभ ही लाभ:-

* सिंह राशि:-
सिंह राशि के जातकों के लिए यह रामनवमी बहुत शुभ होने वाली है. चैत्र नवरात्रि से लेकर रामनवमी तक खुशियां ही खुशियां मिलने वाली हैं. श्री राम की कृपा से सिंह राशि वाले सभी क्षेत्र में कामयाबी हासिल करेंगे. इसके अतिरिक्त, कर्ज से छुटकारा प्राप्त होगा. साथ ही आय के नए विकल्प बनेंगे. बिजनेस और नौकरी में भी लाभ की प्रबल संभावना है. 

* वृषभ राशि:-
वृषभ राशि के लोगों के लिए रामनवमी का दिन शुभ होने वाला है. नया काम तथा निवेश के लिए यह अच्छा अवसर है. इस दिन नया काम या निवेश कर सकते हैं. रुके हुए काम फिर से आरम्भ हो जाएंगे. इसके साथ-साथ आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. 

* तुला राशि:-
तुला राशि वाले लोगों को रामनवमी पर शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं. परिवार के साथ अच्छा वक़्त गुजारेंगे. अविवाहित लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. आय के विकल्प खुल सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और समाज में पद-प्रतिष्ठा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

यहाँ जानिए महाअष्टमी का शुभ मुहूर्त

महाअष्टमी के ये चमत्कारी टोटके बदल देंगे आपकी किस्मत

रामनवमी पर करें तुलसी के ये 4 टोटके, दूर होगी कंगाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -