नाबालिग को वीरान जगह पर ले गया प्रेमी, संबंध बनाते वक़्त लड़की की मौत
नाबालिग को वीरान जगह पर ले गया प्रेमी, संबंध बनाते वक़्त लड़की की मौत
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर के रामनगर जिले में हैरतअंगेज़ घटना सामने आई है। बैंगलोर के बाहरी इलाके में टाटागुनी एस्टेट के पास एक 17 साल की नाबालिग लड़की की अपने 18 वर्षीय प्रेमी के साथ संबंध बनाते समय मौत हो गई। मौत की शुरुआती वजह अत्यधिक रक्तस्त्राव बताई जा रही है। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़की को सुनसान जगह ले गया और शारिरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया था। इस दौरान पीड़िता की मौत हो गई। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना शुक्रवार (24 मार्च) की बताई जा रही है।  बताया जा रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पीड़िता को काफी रक्तस्त्राव हुआ, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। मामले में कगलीपुरा पुलिस अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, POCSO और IPC की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।  पीड़िता और आरोपी दोनों कगलीपुरा के आस-पास के गांव के निवासी हैं। बताया जाता है कि दोनों को साथ में पढ़ाई के दौरान एक-दूसरे से संपर्क हो गया था। पीड़िता छात्रा थी, जबकि आरोपी कॉलेज ड्रॉपआउट है।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि, 'आरोपी ने उसका क़त्ल नहीं किया है। आरोपी को जब पता चला कि लड़की की मौत हो गई है, आरोपी ने अपने दोस्तों से सहायता मांगी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेंगलुरु-मैसूरु रोड स्थित एक अस्पताल में भेज दिया गया है। हम मौत के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।'

राजस्थान में अपराधी बेख़ौफ़ ! जयपुर में दिनदहाड़े छात्रा की हत्या, साथ कोचिंग पढ़ने वाले ने किया क़त्ल

ससुर से नाराज शख्स ने LIVE आकर खाया जहर, हैरान कर देने वाला है मामला

शिक्षक बेटी की एक जिद ने ख़त्म की 2 जिंदगियां, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -