5 माह की गर्भवती प्रेमिका की हत्या कर थाने पहुंचा प्रेमी, जानिए पूरा मामला
5 माह की गर्भवती प्रेमिका की हत्या कर थाने पहुंचा प्रेमी, जानिए पूरा मामला
Share:

रांची: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में 21 वर्षीय गर्भवती महिला का गला रेतकर क़त्ल कर दिया गया। अपराधी ने स्वयं थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। यह घटना घोड़ाबंधा पंचायत के हल्दिया गांव की है। अपराधी पुर्णचंद्र हेम्ब्रम ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका मासुरी हेम्ब्रम को फोन कर मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया। चर्चा करता हुआ वो उसे आधा किलोमीटर दूर बादु बांध मांगुलोंगाई की कच्ची नहर के ओर ले गया। जहां उसने पहले प्रेमिका का गला दबाया फिर सिर पर हमला कर उसका क़त्ल कर दिया। 

मृतिका की मां ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया कि उनकी बेटी पांच महीने की गर्भवती थी। रात में प्रेमी उसे धोखे से बाहर बुलाया। जब वो देर रात तक घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाशी आरम्भ की। प्रातः 4 बजे वो शौच के लिए नहर की ओर गई तो उन्होंने बेटी की लाश जमीन पर पड़ी देखी तो उनके होश उड़ गए। शोर मचता देख गांव वाले भी मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस को इस घटना की खबर दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। मृतिका के घरवालों ने पुलिस से अपराधी के खिलाफ फांसी की मांग की है। 

गांव के लोगों एवं मृतक लड़की के घरवालों को जब यह पता चला कि इस क़त्ल को अंजाम उसने प्रेमी ने दिया है। वो सभी अपराधी के घर पहुंचे तथा उसे पकड़ने का प्रयास करने लगे। अपराधी ने हथियार दिखाकर उन्हें धमकाया तथा थोड़ी देर पश्चात् थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका गर्भवती थी तथा उस पर शादी का दबाव बना रही थी। उससे छुटाका पाने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि जिस समय अपराधी अपनी प्रेमिका को मार रहा था उस वक़्त वो जोर-जोर से चिल्ला रही थी और स्वयं को बचाने की गुहार लगा रही थी। जब मौके पर कुछ लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया तो अपराधी ने हथियार दिखाकर उन्हें डाराया और कहा कि वो अपनी प्रेमिका के साथ कुछ भी करे कोई कुछ नहीं  बोलेगा। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला, दरोगा ने लात मारकर कुर्सी से गिराया और फिर...

मां के बाहर जाते ही कमरे में घुस जाता था चाचा और फिर..., 6 वर्षीय की बातें सुन हर कोई रह गया दंग

12 वर्षीय बच्चे के साथ 'निर्भया' जैसी दरिंदगी.., अस्पातल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -