एग्जाम देने पहुंची युवती पर प्रेमी ने किया चाक़ू से वार
एग्जाम देने पहुंची युवती पर प्रेमी ने किया चाक़ू से वार
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा केस सामने आया है जहां एक कॉलेज छात्रा को शनिवार प्रातः  उसके ही प्रेमी ने गोली से वार कर दिया। यह सब तब हुआ जब छात्रा एग्जाम देने पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक युवक व युवती का चक्कर चल रहा है। यह घटना जयपुर के राजापार्क क्षेत्र की है। यहां एक कॉलेज में स्टूडेंट स्नातक अंतिम वर्ष का एग्जाम देने आई थी। पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने PTI को कहा कि युवती सुबह 7 से 10 बजे के बीच होने वाली एग्जाम देने आई थी। अपराधी ने पहले उस पर चाकू से हमला किया फिर गोली चला दी।

घायल युवती को एसएमएस हॉस्पिटल में पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। PTI की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवती शहर के किसी और कॉलेज में पढ़ती थी और एग्जाम देने राजा पार्क के एक कॉलेज में आई थी। पुलिस के मुताबिक अपराधी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उसे घटना के तुरंत उपरांत पकड़ लिया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनोज चौधरी ने कहा कि अपराधी व युवती में लगभग एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इलज़ाम पी कथित तौर पर युवती के किसी और युवक से कथित रिश्ते से नाराज था। आरोपी ने पुलिस को कहा कि युवती ने उसे धोखा दिया जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।

बहन के साथ करता था छेड़खानी, इसलिए भाई ने कर दी अपने दोस्त की ह्त्या

शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक महिला से दुष्कर्म करता रहा शख्स, ऐसे खुली पोल

हुक्का बार में धुंए के छल्ले उड़ा रहे थे युवक-युवतियां, अचानक दबिश देने पहुंच गई पुलिस और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -