परफॉर्मेंस के दौरान अचानक स्टेज पर गिर पड़े द लॉर्ड ऑफ रिंग्स के एक्टर, हुआ ये हाल

परफॉर्मेंस के दौरान अचानक स्टेज पर गिर पड़े द लॉर्ड ऑफ रिंग्स के एक्टर, हुआ ये हाल
Share:

हॉलीवुड फिल्म द लॉर्ड ऑफ रिंग्स में गांडल्फ का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता सर इयान मैकेलेन को लेकर दुखद खबर सामने आई है। 17 जून 2024 की शाम को लंदन के एक थियेटर में परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के समय अचानक उनकी तबीयत ख़राब हो गई तथा वे स्टेज पर गिर गए। फिर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया तथा शो को बीच में ही बंद कर दिया गया। एक्टर 85 वर्ष के हैं तथा फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। सर इयान मैकेलेन की हेल्थ को लेकर अपडेट भी आ गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सर इयान मैकेलेन थिएटर में एक फाइट सीन कर रहे थे इस के चलते ही उनका बैलेंस बिगड़ गया तथा वे गिर गए। उनके चिल्लाने की आवाज से सभी घबरा गए। स्टेज की लाइट जलाई गई और क्राउड में से ही राचेल और ली नाम के दो डॉक्टर इयान के पास पहुंचे तथा उनकी खबर ली। मैकेलेन को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया तथा अब उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। फिलहाल शो को कैंसल कर 18 तारीख के लिए रिशेड्यूल कर दिया गया जिससे मैकेलेन अच्छी तरह से रिकवर कर सकें।

एक्टर की तरफ से बयान में कहा गया- ‘शाम को परफॉर्मेंस के समय गिरने के पश्चात् इयान मैकेलेन को ऑडियंस ने जो वेल विशेज दीं उसके लिए सभी का बहुत शुक्रिया। NHS की टीम का ऐसा मानना है कि सर इयान मैकेलेन जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। उन्हें अधिक गंभीर चोट नहीं आई है। फिलहाल वे ठीक हैं।’ 85 वर्षीय एक्टर की बात करें तो वे बीते 60 वर्षों से फिल्में और थिएटर कर रहे हैं। उन्हें वैसे तो द लॉर्ड ऑफ रिंग्स में गांडाल्फ का अहम किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। वे द प्रॉमिस, एडवर्ड 2, मैकबेथ, हेमलेट, द चैरी ऑर्चर्ड और मदर गूज जैसे प्लेज करने के लिए जाना जाता है। इसके अतिरिक्त उन्हें प्रीस्ट ऑफ लव, स्केंडल, द शैडो, रिचर्ड 3, गॉड्स एंड मॉन्सटर्स, स्टारडस्ट, द वोल्वरीन, ऑल इज ट्रू और द क्रिटिक के लिए जाना जाता है।

इस दिन रिलीज़ होगा Mirzapur Season 3 का ट्रेलर, गोलू गुप्ता ने कहा- 'आप भौकाल मचाएंगे'

रिलीज हुआ JNU पर बनी फिल्म का ट्रेलर, अहम रोल में दिखे उर्वशी रौतेला-रव‍ि किशन

'मुझे इंडस्ट्री से दुख पहुंचा है', अमित साध ने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -