THE LORD OF RINGS: में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेंगे ये कलाकार
THE LORD OF RINGS: में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेंगे ये कलाकार
Share:

प्राइम वीडियो की सीरिज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ का दूसरा सीजन लाने की तैयारी में लगे हुए है। सीरीज के दूसरे सीज़न के लिए 7 नए आवर्ती कलाकारों का एलान कर दिया गया है, जो वर्तमान में यूके में प्रोडक्शन में हैं। इस बार इस सीरिज में गेब्रियल अकुवुडिक, यासेन अटोर, बेन डेनियल, अमेलिया केनवर्थी, निया टोले और निकोलस वुडसन को कास्ट भी किया जा चुका है। 

अमेज़ॅन स्टूडियो के ग्लोबल टेलीविज़न के प्रमुख वर्नोन सैंडर्स इसके बारे में बात करते हुए बोला है कि "अपने प्रीमियर के बाद से, ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ दर्शकों को जे.आर.आर. टॉकियन के ज़बरदस्त मध्य-पृथ्वी के जादू और आश्चर्य का अनुभव करने के लिए एक साथ लेकर आ चुके है। आज की तारीख मे ,पहला सीजन हर क्षेत्र में प्राइम वीडियो के लिए सर्वोच्च ओरिजिनल सीरीज है और विश्वभर में 100 मिलियन से ज्यादा  लोगों द्वारा इसको देखा भी गया है, जो वास्तव में एक विश्वीय हिट है, इससे इस कहानी की शक्तिशाली विश्वव्यापी प्रकृति के बारे में जानकारी मिली है। हम इन अद्भुत अभिनेताओं का हमारे 'फेलोशिप' में स्वागत करते हैं और दूसरे सीज़न में अधिक अविश्वसनीय द्वितीय युग की कहानियों को बताने के लिए तत्पर हो चुके है,"।
 

बेन डेनियल्स: बेन डेनियल की टेलीविज़न में अलग-अलग भूमिकाएँ भी देखने के लिए मिली है, जिसमें जुपिटर लिगेसी, "वाल्टर सैम्पसन," द क्राउन के रूप में "लॉर्ड स्नोडन," द एक्सोरसिस्ट (हुलु) के रूप में, "फादर मार्कस कीन" के रूप में कई भूमिकाएं  भी अदा की है। बेन एक पुरस्कार विजेता स्टेज अभिनेता भी हैं, जिन्हें जो द नॉर्मल हार्ट (नेशनल थिएटर - ओलिवियर अवार्ड नॉमिनेशन - बेस्ट एक्टर के सहित कई अवार्ड्स भी पाए गए है।

सैम हेज़ेल्डिन: सैम हेज़ेल्डिन ने कैसानोवा ड्रामा फीचर, ए ब्यूटीफुल इम्परफेक्शन में जोनाह हाउर-किंग और डार ज़ुज़ोवस्की के साथ एक्टिंग की है। इसके अलावा उनके कामो में पीकी ब्लाइंडर्स (BBC), स्लो हॉर्स (ऐप्पल TV+), द हंट्समैन: विंटर्स वॉर, मैकेनिक: रिसरेक्शन और रिडले स्कॉट की द लास्ट ड्यूएल मे शामिल हैं। वह वर्तमान में द सैंडमैन (नेटफ्लिक्स) और द प्लेलिस्ट (नेटफ्लिक्स) में नजर आए है, और अगली बार आने वाले बैंड ऑफ ब्रदर्स सीक्वल मास्टर्स ऑफ द एयर (ऐप्पल टीवी+), में ऑस्टिन बटलर और कैलम टर्नर के साथ  नजर आने वाले है।

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने इंडियन स्टाइल में किया ये काम

‘GUARDIANS OF THE GALAXY 3’ का ट्रेलर देख दीवाने हो गए फैंस

प्रियंका ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लगाई बेटी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -