पोर्न बंद करने के लिए मंत्री ने दिया ये तर्क
पोर्न बंद करने के लिए मंत्री ने दिया ये तर्क
Share:

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने पोर्न को लेकर एक बयान दिया है. मंत्री का कहना है कि देश में रेप कि वारदात पोर्न साइट्स के कारण बढ़ रहे हैं. उन्होंने 25 पोर्न साइट्स को बंद करवा दिया है. गौरतलब है कि पिछले दिनों देश में रेप कि कुछ घटनाएं सामने आने के बाद से सरकार को आलोचना का सामना भी करना पड़ा था.

गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने कहा है कि पोर्न वीडिओ को देखकर बच्चों में गलत भावना पैदा होती है और वो गलत काम के प्रति अग्रसर होते है. देश में कठुआ और उन्नाव रेप केस के बाद से ही देश में आक्रोश देखने को मिला है. इंदौर में रेप की घटना के बाद से मध्य प्रदेश की जनता में भी आक्रोश देखने को मिला है. ऐसे में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री के इस बयान के बाद से पार्टी के लिए मुश्किलें भी खड़ी हो सकती है.

कठुआ रेप केस के बाद तो जम्मू कश्मीर सरकार में भारतीय जनता पार्टी के दो मंत्रियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. दोनों मंत्रियों पर गैंगरेप के आरोपियों की तरफदारी का आरोप लग रहा था. मध्य प्रदेश में गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह यादव के पोर्न से जुड़े बयान पर भी देश भर के लोगो द्वारा प्रतिक्रिया आ रही है.

कर्नाटक विजय का मोदी मंत्र, हर मतदाता तक पहुंचे कार्यकर्ता

बीजेपी ने किया 'कर्नाटक को लूटने वालों’ को आगे - राहुल

कर्नाटक चुनाव: आज उम्मीदवारों को गुरुमंत्र देंगे पीएम मोदी


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -