रिलीज के तीसरे दिन लिटिल मरमेड ने कमाए इतने करोड़
रिलीज के तीसरे दिन लिटिल मरमेड ने कमाए इतने करोड़
Share:

हॉलीवुड मूवी द लिटिल मरमेड बच्चों के लिए बेहतरीन मूवी है. मूवी में जलपरी की कहानी को दर्शाया गया है और इसे काभी पसंद भी किया जाने लगा है. ये फिल्म फास्ट 10 को बराबर की टक्कर दे रही है. मूवी द लिटिल मरमेड 26 मई को रिलीज हुई जो इंग्लिश और हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की गई है. फिल्म को पब्लिक रिव्यू अच्छा भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है और अब तो फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी अच्छा हुआ है. मूवी लिटिल मरमेड ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर जो कमाया है चलिए आपको उसके बारे में बताते हैं.

मूवी लिटिल मरमेड में दो अनोखी प्रेम कहानी को बखूबी दिखाया है.  खबरों का कहना है कि मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. मूवी ने दूसरे दिन 1.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. मूवी ने तीसरे दिन 1.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं अगर मूवी के तीन दिनों के कुल कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो ये 3.57 करोड़ रुपये हो चुका है. मूवी सुपरहिट रही है और मूवी के अधिकतर दृष्य पानी में फिल्माए गए हैं. फिल्म को कार्टून के आधार बनाया गया है जिसे निर्देशक रॉब मार्शल ने बनाया है. मूवी में हाले बेली, जोनाह हाउर किंग, मेलिसा मैक्कार्थी, जेवियर बार्डेन जैसे कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल भी जीत लिया है.

खबरों का कहना है कि मूवी बेहतरीन कमाई वीकेंड पर कर सकती है. बता दें कि हॉलीवुड मूवी बॉलीवुड और साउथ सिनेमा से अधिक चल जाती हैं. इन दिनों फिल्म Fast X लगी हुई है और वो धुआंधार कमाई करती हुई दिखाई दे रही है. विन डीजल स्टारर मूवी फास्ट 10 सुपरहिट सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस का दसवां पार्ट है. फिल्म ने अभी तक 80 करोड़ का कारोबार 9 दिनों में कर लिया है और मूवी तेजी से 100 करोड़ के पास पहुंच रही है.

'आज़ादी की लड़ाई कुछ ही लोगों ने लड़ी, बाकी तो सत्ता के भूखे थे..' वीर सावरकर की जयंती पर रणदीप हुड्डा ने जारी किया अपनी फिल्म का टीजर

बिना शादी के मां बनने जा रही है बॉलीवुड की ये अदाकारा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

बादशाह संग जमकर नाची नोरा फतेही, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -