तमिल रॉकर्स ने HD प्रिंट में लीक की फिल्म The Lion King
तमिल रॉकर्स ने HD प्रिंट में लीक की फिल्म The Lion King
Share:

‘डिज्नी’ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द लॉयन किंग' (The Lion King Movie) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. आज ही 
 ये फिल्म रिलीज़ हुई है जिसे देखने के लिए थिएटर में भीड़ लगी हुई है. लेकिन इसी के साथ फैंस के लिए ये बुरी खबर है कि इस फिल्म को लीक कर दिया गया है. ये फिल्ममेकर्स के लिए भी बुरी बात हो सकती है. जानते हैं लीक के बारे में जानकारी. 

दरअसल, फिल्म के रिलीज होने महज कुछ घंटों बाद पायरेसी के मशहूर वेबसाइट तमिल रॉकर्स (TamilRockers) ने फिल्म को एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया है. बता दें, तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर द लॉयन किंग फिल्म को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि ‘यस मूवीज़’ नाम से एक गैरकानूनी वेबसाइट पर फिल्म को हिंदी में ऑनलाइन भी देखा जा सकता है. इसी तरह ‘एफ मूवीज़’, ‘ऑनलााइन मूवीज़’, ‘123 मूवी रूल्ज’ जैसी कई वेबसाइट्स पर भी यह फिल्म ऑनलाइन देखे जाने की बात कही जा रही है. ये दर्शकों के लिए और फिल्म निर्माता के लिए थोड़ी निराशा वाली खबर है. 

यह पहली बार नहीं है कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने किसी फिल्म को रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक किया हो, हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर मैनः फार फ्रॉम होम' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' को भी इस वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक कर दिया था. फिल्ममेकर्स की पायरेसी के खिलाफ तमाम कोशिशों के बावजूद यह वेबसाइट लेटेस्ट फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देती है, जिससे फिल्मों की कमाई पर खासा असर पड़ता है. अब देखना होगा कि लायन किंग पर कितना असर पड़ता है.  

Movie Review : 90 के दशक में ले जाएगी बचपन वाली The Lion King की कहानी

बेटे आर्यन के कारण शाहरुख़ को करना पड़ा अधिक काम, जानिए वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -