ठाकरे परिवार में पार हुई कड़वाहट की हदें, अब तेरा बेटा-मेरा बेटा पर आई बात
ठाकरे परिवार में पार हुई कड़वाहट की हदें, अब तेरा बेटा-मेरा बेटा पर आई बात
Share:

मुंबई: शिवसेना में छिड़ी आपसी जंग के बीच ठाकरे परिवार में भी लड़ाई कड़वाहट की हदें पार कर रही है। राज ठाकरे की तरफ से बीते दिनों बोला गया था कि शिवसेना में फूट के लिए एकनाथ शिंदे गुट या फिर किसी और का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने बोला था कि इसके लिए उद्धव ठाकरे पूर्ण रूप से जिम्मेदार हैं। उन्होंने बोला था कि असली शिवसेना का अंत बालासाहेब ठाकरे के जाने के बाद ही हो गया था। उद्धव ठाकरे की मौजूदा शिवसेना का बालासाहेब के विचारों से कोई संबंध नहीं है। अब इस पर शिवसेना की तरफ से पलटवार किया गया है तथा लड़ाई तेरा बेटा-बेटा के लेवल पर आ गई है।

शिवसेना की नेता मनीषा कायंडे ने राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा है कि आखिर वह अपने बेटे अमित ठाकरे को ही क्यों आगे लेकर आए हैं। बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की युवा इकाई की जिम्मेदारी अमित ठाकरे के पास है। राज ठाकरे के पश्चात् पार्टी में उन्हें ही दूसरे नंबर का नेता माना जाता है। दरअसल, राज ठाकरे के ट्वीट के बाद मनसे नेता संदीप देशपांडे ने भी ट्वीट कर यह रेखांकित करने का प्रयास किया कि राज ठाकरे बालासाहेब ठाकरे के असली सियासी उत्तराधिकारी हैं। मनसे की इस आलोचना का अब शिवसेना जवाब दे रही है। 

शिवसेना नेता मनीषा कायंडे ने मनसे को करारा जवाब दिया है। वह सोमवार को मुंबई में पत्रकारों से चर्चा कर रही थीं। मनीषा कायंडे ने सवाल उठाया कि राज ठाकरे अपने ही बेटे को राजनीति में क्यों आगे लेकर आए। संदीप देशपांडे को आगे क्यों नहीं लाए। अब देखना होगा कि मनीषा के प्रश्न पर मनसे के नेता क्या प्रतिक्रिया देते हैं। यही नहीं उन्होंने सवाल उठाया कि क्या एकनाथ शिंदे सच में सीएम हैं? क्या वे वास्तव में सीएम हैं या सिर्फ नाम के सीएम हैं? कायंडे ने यह भी प्रश्न उठाया कि यदि वह महाराष्ट्र के सीएम हैं तो दिल्ली में भाजपा की बैठक में देवेंद्र फडणवीस कैसे उपस्थित हैं? उन्होंने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवेंद्र फडणवीस को एकनाथ शिंदे का माइक खींचते तथा एक नोट थमाते हुए सभी ने देखा है। बता दें कि मनीष देशपांडे ने राज ठाकरे एवं बालासाहेब ठाकरे की एक फोटो साझा की थी। फोटो के साथ 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जो हकदार होगा' लिखा है। इसलिए हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक हो गया है कि क्या आने वाले वक़्त में महाराष्ट्र की सियासत में कुछ नए समीकरण बनेंगे।

'राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने से और भड़की कांग्रेस..', कहा- हम लड़ते रहेंगे

'पार्टी से ही निकाल देते..', अखिलेश द्वारा 'आज़ाद' किए जाने पर चाचा शिवपाल ने कसा तंज

'कांग्रेस सोचती है डकैती उनका हक है, कोई उनसे सवाल न पूछे..', भाजपा का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -