इस मॉडल के हौसलों की उड़ान के बीच में नहीं आ पायी लम्बाई

जब भी हम किसी मॉडल की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में एक बहुत ही खूबसूरत लंबी और स्लिम-ट्रिम लड़की का ख्याल आता है. पर आज हम आपको जिस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, उसकी लंबाई केवल  4 फीट 1 इंच है, और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस मॉडल ने अपने करियर में सफलता की बुलंदियों को छुआ है. 

यह मॉडल अमेरिका के कीनो शहर में रहने वाली हैं. इनका नाम  dru presta है. इनकी उम्र 21 साल है और यह पेशे से एक मॉडल हैं. इन्हे बचपन में ही बौनेपन की बीमारी हो गयी थी और अपनी बौनेपन की बीमारी के कारण इन्हें अपनी जिंदगी में बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा, पर किसी ने सच ही कहा है कि हौसलों के सामने बड़े-बड़े तूफ़ान भी छोटे पड़ जाते हैं. 


इन्होने अपने जीवन की तमाम समस्याओं के बाद भी अपनी जिंदगी से हार नहीं मानी. droo presta  को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था. पर इनके शौक को लोग मजाक समझ कर हंसते थे. इन्होंने अपनी मॉडलिंग के शौक को पूरा करने के लिए अपना होमटाउन छोड़ दिया और लॉस एंजेलिस आ गई. यहां आकर उन्होंने अपने बौनेपन के बावजूद मॉडलिंग में सफलता हासिल की. आज उनके फेसबुक अकाउंट को लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं, और अपने  फैंस के लिए रोज अपनी नई नई फोटोस अपलोड करती रहती हैं.

 

आर्डर किये थे हज़ार अंडे फिर जो हुआ वो हास्यप्रद था

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं नेहा शर्मा की हॉट बहन, देखें तस्वीरें

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -