ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज धोनी की कप्तानी में खेलने को बेकरार
ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज धोनी की कप्तानी में खेलने को बेकरार
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन की शुरुआत में अभी लगभग दो माह का समय बचा हुआ हैं. लेकिन, फैंस से लेकर क्रिकेटर्स तक में अभी से इसका क्रेज देखा जाने लगा हैं. हाल ही में गत माह 27 और 28 जनवरी को इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया भी पूर्ण की जा चुकी हैं. और इसे लेकर क्रिकेट जगत के कई पूर्व दिग्गज अभी से काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा हैं कि, भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने को बेहद उत्साहित है. 

ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा है कि, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर वो उत्साहित हैं. यह पहला मौका होगा जब वाटसन धोनी की कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे. वॉटसन 2008 से 2015 तक राजस्थान रॉयल्स टीम और फिर पिछले दो सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम की ओर से खेले थे. 

इस बार IPL के 11वें सीजन में वाटसन को चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा है. चेन्नई ने वाटसन को 4 करोड़ रु की कीमत चुकाई है. 36 वर्षीय वाटसन ने कहा कि, चेन्नई सुपर किंग्स का इतिहास शानदार रहा है और ऐसी शानदार टीम के लिए खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है, खासकर धौनी की कप्तानी में खेलने के बारे में सोच कर मैं उत्साहित हूं. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने आगे कहा कि, कोई भी टीम जिसमें धौनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी हों वो हमेशा शानदार होगी. शेन वाटसन ने उम्मीद जताते हुए कहा कि, हम लीग के 11वें सीजन में अच्छा करेंगे.' 

इतिहास बदलने उतरेगी टीम इंडिया

गोलाबारूद के बीच आफरीदी ने दिया कोहली-धोनी पर बयान

U-19 क्रिकेटर कमलेश को अब यहां से भी मिलेंगे 25 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -