कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में हिमाचल के ये नेता रहे शामिल

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद कल पहली बार कांग्रेस ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध 'जन आक्रोश रैली' निकालकर आक्रोश व्यक्त किया. इस रैली में देश के कोने-कोने से कांग्रेस के बड़े और छोटे सभी प्रकार के नेताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. वहीं हिमाचल से भी रैली में कई नेता शामिल रहे. कांग्रेस के इस भव्य रैली कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू, विधायक हर्षवर्धन चौहान, लखविंद्र राणा, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान सहित अन्य नेताओं ने भाग लिया. 

कल आयोजित की गई इस रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के कई वरिष्ठ और दिग्गज नेता मौजूद रहें. कार्यक्रम को राहुल गाँधी समेत सोनिया गाँधी, पूर्वप्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और कई कांग्रेसी नेताओं ने सम्बोधित किया. राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी ने इस रैली के माध्यम से वर्तमान भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. सोनिया गाँधी ने कहा किइस समय देश में बेटियां सुरक्षित नहीं, उनके अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है. क्या ऐसे ही देश के लिए हमारे नेताओं ने अपना सबकुछ त्याग दिया था.'

कार्यक्रम को अधिक समय तक पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने सम्बोधित किया. उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गाँधी ने आगे कहा कि 'देश की अर्थव्यवस्था को नीरव मोदी और नरेंद्र मोदी ने भारी नुकसान पहुंचाया है. नीरव मोदी देश के करोड़ो रुपए लेकर विदेश भाग गया लेकिन नीरव मोदी के बारे में मोदी ने एक भी शब्द नहीं बोला. 

एम्स को लालू का लिखा पत्र वायरल, पढ़े आप भी

मुद्दे जिन पर बिछी है कर्नाटक की सियासी बिसात

लालू से मिलने राहुल गांधी एम्स पहुंचे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -