केजरी का एक ओर नेता फंसा यौन शोषण मामले में

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक ओर नेता यौन शोषण के मामले में फंस गया है। जिस आप नेता रोहित जैन का नाम मामले में सामने आया है वह केजरीवाल का खास बताया गया है। बताया गया है कि रोहित ने अपनी ही पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता को पहले तो प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका दैहिक शोषण करते हुये माॅं बना दिया। पीड़िता ने मामले में रोहित के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया है वहीं बुधवार को वह रोहित के घर के आगे धरने पर भी बैठ गई है।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली की रोहिणी क्षेत्र में रहने वाली यह महिला फेसबुक के माध्यम से रोहित के संपर्क में आई थी और इसके बाद ही रोहित ने उसे आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलवाई थी। बताया गया है कि पीड़िता अपने पति से अलग रहती है और इसका ही फायदा रोहित ने उठाया। आरोप लगाया गया है कि रोहित ने उससे पहले तो प्रेम जाल में उलझाया और फिर शादी का नाटक कर माॅं बना दिया लेकिन दो बार रोहित ने उसका गर्भपात करा दिया।

जब इसका विरोध किया गया तो उस पर पैसे और पद का लालच देकर पुलिस प्रकरण वापस लेने के लिये दबाब बनाया जा रहा है। पीड़िता ने अपनी पीड़ा से पार्टी के अन्य कुछ वरिष्ठ नेताओं को भी अवगत कराया था, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो सकी। रोहित शादीशूदा है, बावजूद इसके उसने महिला कार्यकर्ता को मूर्ख बनाते हुये यौन शोषण किया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -