कोर्ट में आए आरोपी की वकील ने कर दी पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला
कोर्ट में आए आरोपी की वकील ने कर दी पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ:  यूपी के वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में कक्षा 3 की स्टूडेंट के साथ रेप जैसा जघन्य अपराध करने वाले अपराधी स्वीपर को लेकर पूरे वाराणसी में हंगामा मचा हुआ था. स्कूल के बाहर जहां बड़ी तादाद में पहुंचे लोगों ने स्कूल प्रबंधन के विरुद्ध कार्यवाही की मांग उठाई, तो वहीं अपराधी स्वीपर को जब पुलिस न्यायालय लेकर पहुंची तो बाहर कचहरी परिसर में गुस्साए वकीलों ने उसकी बिना कुछ सोचे समझे ही पिटाई कर दी. अपराधी स्वीपर को लेकर लेकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बामुश्किल वकीलों से बचाकर उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल में भेज दिया गया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल होने लगा है.

जहां इस बात का पता  चला है कि वाराणसी के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के वॉशरूम में क्लास 3 की स्टूडेंट का स्वीपर ने दुष्कर्म किया. बच्ची घर पहुंची तो कपड़ों में खून देखकर मां ने वजह पूछी तो डरी सहमी बच्ची ने रोते हुए खुद के साथ हुई दरिंदगी की पूरी दास्तां सूना दी.  जिसके उपरांत पिता की शिकायत पर पुलिस स्कूल पहुंची और वहां से CCTV फुटेज के आधार पर अपराधी स्वीपर अजय कुमार को कैंट थाने के मानस नगर पासियाना मोहल्ले के उसके घर से हिरासत में लिया जा चुका है.

जहां इस बारे में आगे जानकारी दी गई है मेडिकल जांच के उपरांत शनिवार को जब पुलिस उसे न्यायालय लेकर पहुंची तो बाहर ही कचहरी परिसर में गुस्साए वकीलों ने स्वीपर अजय कुमार को जमकर पीटना शुरू कर दिया. पुलिस ने  उसे बड़ी मुश्किल उसे बचाया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी ओर सनबीम स्कूल के बाहर भी अलग-अलग दलों और सामाजिक संगठनों के लोगों ने पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मेदार स्कूल प्रबंधन को बताते हुए जांच करने की मांग में लगे हुए है .

विमान में हंगामा मचा रहा था यात्री, क्रू ने उतारा नीचे

दिल्ली के मॉल में अचानक हुआ 'आतंकी हमला', लोगों में मची अफरातफरी

विमान में हंगामा मचा रहा था यात्री, क्रू ने उतारा नीचे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -